लोगों के साथ विश्वासघात करने वाले KCR की नहीं खुल रही नींद : कांग्रेस

uttam kumar reddy says kcr betrays telangana people  - Sakshi Samachar

कोरोना टेस्ट को लेकर लोगों को  किया गुमराह

कृषि पैदावार की खरीदी में सरकार हुई असफल

हैदराबाद : तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी (टीपीसीसी) के अध्यक्ष एन उत्तम कुमार रेड्डी ने मुख्यमंत्री केसीआर पर लोगों के साथ विश्वासघात करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि हाईकोर्ट की फटकार के बावजूद केसीआर के नेतृत्व में बनी सरकार नींद से नहीं जाग रही है। 

टीपीसीसी के अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार ने लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों को बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध कराने में लापरवाही बरती है। प्रवासी मजदूरों को समय पर खाना नहीं मिलने के साथ रहने के लिए जगह नहीं मिली। उनकी ना तो सुरक्षा उपलब्ध कराई गई और ना ही यातायात सुविधा उपलब्ध कराई गई। 

उत्तम कुमार रेड्डी ने कहा कि मंत्री इटेला राजेंदर ने कोरोना टेस्ट को लेकर लोगों को गुमराह किया। मंत्री ने हर रोज पांच हजार कोरोना टेस्ट करने की बात कही थी, लेकिन उनकी बात पर सवालिया निशान पैदा हो रहा है। उन्होंने कहा कि देश के अन्य राज्यों के मुकाबले तेलंगाना में कोरोना टेस्ट कम हो रहे हैं। इस संदर्भ में हाईकोर्ट ने केसीआर को फटकार लगाई, लेकिन उनकी नींद अभी नहीं खुली। 

इसे भी पढ़ें :

सिंचाई योजनाओं का 15 प्रतिशत काम को पूरा करने में आना-कानी कर रहे KCR : कांग्रेस

टीपीसीसी अध्यक्ष ने कहा कि केसीआर के नेतृत्व बनी सरकार कृषि क्षेत्र के विकास में असफल हो रही है। सरकार धान की खरीदी में पूरी तरह से असफल रही है। केसीआर ने एक करोड़ मेट्रिक टन कृषि पैदावार खरीदने की डींग हांकी गई। अब 50 लाख मेट्रिक टन कृषि पैदावार की खरीदने की बात सरकार कर रही है। किसानों को बताया जा रहा है कि कौन सा बीज खरीदें और कौन सा नहीं। इससे किसान पशोपेश में हैं।
 

Advertisement
Back to Top