कोरोना के खिलाफ छिड़ी जंग में TRS के सभी नेता शामिल, 500 करोड़ रुपये देने का लिया निर्णय

trs-mp-mlc-and mla-donates-500-crores-to-help-of-corona-victims-in-telangana - Sakshi Samachar

मुख्यमंत्री राहत कोष को 500 करोड़

कोरोना वायरस की जंग में सभी नेता शामिल

हैदराबाद : मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव द्वारा कोरोना वायरस के खिलाफ छेड़े गये जंग में तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के सांसद, एमएलसी और विधायक भी शामिल हो गये हैं। इन नेताओं ने सरकार को आर्थिक मदद करने का फैसला लिया है। लॉकडाउन के चलते गरीबों को किसी प्रकार की मुश्किलों का सामना न करना पड़े और कोरोना वायरस को नियंत्रित करने के लिए ये नेता आगे आये हैं।

सांसद, एमएलसी और विधायकों ने एक महीने का वेतन और एक साल के लिए निर्वाचन क्षेत्र के विकास हेतु जारी होने वाली निधि 500 करोड़ रुपये मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए देने का फैसला लिया है। 

आपको बता दें कि एक सांसद निर्वाचन क्षेत्र के विकास के लिए हर साल 5 करोड़ रुपये मंजूर होते हैं। इस समय टीआरएस के 16 सांसद हैं। इन नेताओं को मंजूर होने वाले 80 करोड़ रुपये मुख्यमंत्री राहत कोष को देने का निर्णय लिया हैं। इसके अलावा ये नेता एक महीने का वेतन भी देने का फैसला लिया है। 

यह भी पढ़ें :

इस गांव की महिला सरंपच लाठी लेकर कर रही है रखवाली, गाँव में घुसने वालों की खैर नहीं

पार्टी के संसदीय दल के नेता के केशव राव, उप नेता बंडा प्रकाश, लोक सभा में पार्टी के नेता नामा नागेश्वर राव और उप नेता कोत्ता प्रभाकर रेड्डी ने प्रगति भवन में इस संबंधित एक पत्र को मुख्यमंत्री केसीआर को सौंपा।

इसी तरह तेलंगाना के मंत्री, एमएसली और विधायकों ने भी अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्र के विकास कार्यक्रमों के लिए मंजूर होने वाली तीन-तीन करोड़ रुपये और ही एक महीने का वेतन भी मुख्यमंत्री राहत कोष को देने का देने का फैसला लिया है।                                                                                    

इसी क्रम में मुख्यमंत्री केसीआर ने नेताओं द्वारा उनके निर्वाचन क्षेत्र के विकास के लिए मंजूर होने वाली राशि को सीएम राहत कोष के लिए दिये जाने पर नेताओं के प्रति आभार व्यक्त किया।

Advertisement
Back to Top