तेलंगाना तेलुगु देशम पार्टी में भड़क उठी असंतोष की ज्वाला, नेता से की अध्यक्ष को बदलने की मांग

telangana-tdp-leaders-wrote-a-letter-to-chandrababu-naidu-to-change-leadership - Sakshi Samachar

तेलंगाना तेलुगु देशम पार्टी में असंतोष की ज्वाला

वर्तमान अध्यक्ष एल रमणा को बदलने की मांग

हैदराबाद: तेलंगाना तेलुगु देशम पार्टी (टीटीडीपी) में असंतोष की ज्वाला भड़क उठी है। टीटीडीपी के वर्तमान अध्यक्ष एल रमणा के नेतृत्व का कुछ नेताओं ने विरोध किया है। इसी क्रम में इन नेताओं ने पार्टी के प्रमुख चंद्रबाबू नायडू को पत्र लिखकर तेलंगाना में पार्टी के नेतृत्व को बदलने की मांग की है।

इन नेताओं ने पत्र में कहा कि पिछले सात वर्षों से केवल एक ही व्यक्ति अध्यक्ष पद पर है। इसके चलते तेलंगाना में पार्टी का भविष्य खतरे में पड़ गया है। ऐसे हालत में तेलंगाना में अध्यक्ष को बदलने की अपील की है। तेलंगाना में टीडीपी की हालत के बारे में बताते हुए नेताओं ने विस्तार से पत्र लिख है और अपनी मांगों को भी व्यक्त किया है। 

आपको बता दें कि राज्य में अब तक हुए सभी चुनावों में टीडीपी बुरी तरह विफल रही है। राज्य के विभाजन के दौरान चंद्रबाबू की दो-आंख वाली नीति के चलते पार्टी के नेता केवल पलायन करते गये। मगर कोई भी नेता पार्टी में शामिल होने के लिए आगे नहीं आया है।

इतना ही नहीं हर चुनाव में किसी न किसी पार्टी के साथ गठबंधन करने वाले चंद्रबाबू ने पिछले चुनावों में कांग्रेस पार्टी के साथ मिलकर चुनाव लड़ा। इसका टीडीपी समर्थकों ने कड़ा विरोध भी किया है।

Advertisement
Back to Top