कोरोना के बारे में जागरूक करने में केंद्र सरकार पूरी तरह से फेल : अजय कुमार

Telangana Minister Says Modi Government faild in Coronavirus Awareness campaign - Sakshi Samachar

सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना हमारे देश में असंभव

मंत्री पुव्वाडा को कोरोना होता है गांधी में इलाज करवायेंगे

हैदराबाद : तेलंगाना के परिवहन मंत्री पुव्वाडा अजय कुमार ने केंद्र सरकार पर कोरोना के बारे में देश को अलर्ट करने में नाकाम रहने का आरोप लगाया।  मंत्री ने मीडिया से आगे कहा कि कोरोना संक्रमण से बचने और रोकने के लिए आवश्यक कदम उठाये जाने पर भी बहुत से लोग कोरोना से प्रभावित हो रहे हैं। अब लोगों के साथ रहने वाले जनप्रतिनिधियों को भी कोरोना संक्रमित होने का खतरा उत्पन्न हो गया है।

उन्होंने कहा कि अब तक तेलंगाना में अनेक नेता कोरोना से प्रभावित हुए हैं। इनमें से अधिकतर नेता निजी अस्पातलों में इलाज करके कोरोना मुक्त हो गये हैं। मुख्य रूप से गृहमंत्री मोहम्मद महमूद अली, विधायक बाजीरेड्डी गोवर्धन, यादगिरी रेड्डी, गोंगिडी सुनिता जैसे नेता निजी अस्पतालों में इलाज करवाया हैं।

इसी क्रम में मंत्री अजय कुमार ने कहा, "यदि मुझे कोरोना होता है तो मैं गांधी अस्पताल में इलाज करवा लूंगा। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना हमारे देश में असंभव है।"

यह भी पढ़ें :

KCR की ओर सवालिया नजरों से देख रहे लोग, देश के कई शहरों में लॉकडाउन तो हैदराबाद में क्यों नहीं..!

मंत्री ने कहा कि समाज में कोरोना संक्रमित व्यक्ति को दूर रखने की प्रथा आई है। उन्होंने बीजेपी और कांग्रेस का नाम लिये बिना कहा कि कुछ राजनीतिक दल तेलंगाना सरकार के खिलाफ गलत आरोप लगा रहे हैं, जबकि कोरोना के बारे में लोगों को जागरूक करने में केंद्र सरकार पूरी तरह से फेल हो गई है।

Advertisement
Back to Top