CM KCR ने 'जनता कर्फ्यू' को सफल बनाने का किया आह्वान

Telangana CM KCR Comments On Janata Curfew - Sakshi Samachar

तेलंगाना में 24 घंटे जनता कर्फ्यू का पालन करें

रविवार को हर एक व्यक्ति जनता कर्फ्यू में भाग लें

हैदराबाद : मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने कोरोना वायरस को नियंत्रित करने के लिए प्रधानमंत्री के 14 घंटे के 'जनता कर्फ्यू' के आह्वान को तेलंगाना में 24 घंटे तक पालन करने का लोगों से आह्वान किया है। सीएम ने शनिवार को प्रगति भवन में मीडिया से बात करते हुए कहा कि तेलंगाना राज्य देश के लिए आदर्श बनना चाहिए।

सीएम केसीआर ने कहा कि विदेशों से आने वालों के कारण कोरोना वायरस के मामलों में बढ़ोत्तरी हो रही है। इस बात को ध्यान में रखते हुए विदेशों से आने वाले यात्री स्वयं अधिकारियों को इसकी जानकारी दें। 

केसीआर ने कहा, "हर तेलंगाना के बेटे को मैं हाथ जोड़कर नमन कर रहा हूं। रविवार को हर एक व्यक्ति जनता कर्फ्यू में भाग लें। राष्ट्रीय एकता, अखंडता, राष्ट्रीय शक्ति दिखाने का यह समय है। भविष्य में आने वाले चुनौतियों को स्वीकार करने का समय है।" 

यह भी पढें :

TRS के उम्मीदवार के केशव राव और केआर सुरेश रेड्डी राज्यसभा के लिए निर्विरोध निर्वाचित

उन्होंने कहा, "जनता कर्फ्यू से यह बताना है कि तेलंगाना किसी भी प्रकार की चुनौतियों को स्वीकार करने के लिए तैयार हैं।  तेलंगाना के लोग महान हैं। हमने 60 साल पहले खो चुके तेलंगान को हासिल किया है। यह तेलंगाना की पहचान है। तेलंगाना के लोग कुछ भी हासिल करने के लिए तैयार रहते हैं। अब भी हमें कोरोना वायरस के खिलाफ वैसे ही लड़ना है।" उन्होंने आह्वान किया कि जनता कर्फ्यू को सफल बनाये। 

Advertisement
Back to Top