भाजपा विधायक ने एक बार फिर नहीं मानी पीएम की बात, मशाल जुलूस निकालकर उड़ाई लॉकडाउन की धज्जियां

Telangana BJP MLA Raja Singh Break Lockdown Lit Mashal Julus - Sakshi Samachar

भाजपा विधायक टी. राजा सिंह ने नहीं मानी पीएम की अपील

समर्थकों के साथ सड़क पर निकाला मसाल जुलूस

पीएम मोदी ने घर पर रहकर दीया, मोमबत्ती जलाने की अपील की थी

हैदराबाद : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर रविवार को रात नौ बजे नौ मिनट के लिए पूरे देश में दीये जलाए गए। सभी ने अपने घरों की लाइट बंद करके दीये, मोमबत्ती और मोबाइल के फ्लैश से रोशनी फैलाई। प्रधानमंत्री ने इस दौरान किसी से भी सड़क पर न निकलने की अपील भी की थी, लेकिन उन्हीं के पार्टी के विधायक ने खुले आम लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाई और पीएम के संदेश को भी नहीं माना।

यह नजारा तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में देखने को मिला। यहां पर भाजपा विधायक टी. राजा सिंह ने रात नौ बजते ही दीया, मोमबत्ती की जगह मशाल जला लिया और सड़क पर उतर आए। उनके साथ बड़ी संख्या में समर्थक भी मौजूद थे, जो लॉकडाउन का उल्लंघन करते हुए सड़कों पर नारेबाजी करने लगे। 

राजा सिंह ने अपने समर्थकों के साथ मशाल जुलूस निकाला और गो बैक चीनी वायरस के नारे भी लगाए। वह कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में इतने उत्साहित हो गए कि पीएम मोदी की अपील को भी नजरअंदाज कर दिया। उन्होंने लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाते हुए सड़क पर कार्यकर्ताओं के साथ नारेबाजी की।

यह भी पढ़ें :

बीजेपी स्थापना दिवस पर पीएम मोदी ने किया पंच आग्रह

कोरोना के खिलाफ एकजुट हुआ देश, पीएम मोदी समेत सभी नेताओं ने जलाए दीये

आपको बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से अपील की थी कि कोरोना के खिलाफ इस जंग में एकजुटता जाहिर करने के लिए सभी रविवार को रात नौ बजे नौ मिनट के लिए घरों की लाइट बंद करके दीया जलाएं। हालांकि उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि कोई भी इस दौरान सड़क पर नहीं उतरेगा और लॉकडाउन का पूरा पालन करेगा।

Advertisement
Back to Top