मुख्यमंत्री KCR को सताने लगा है भाजपा का डर : बंडी संजय

Telangana BJP Chief Fires on KCR over Warangal Attack Issue - Sakshi Samachar

तेलंगाना के लोग कोरोना संक्रमण से डर रहे हैं

सीएम केसीआर को बीजेपी डर सता रहा है

हैदराबाद : तेलंगाना भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष बंडी संजय ने कहा कि प्रदेश के लोग जहां एक तरफ कोरोना महामारी से जूझ रहे हैं, तो दूसरी तरफ मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव को बीजेपी का डर सताने लगा है।

उन्होंने यहां मीडिया से बातचीत के दौरान बीजेपी कार्यालय पर टीआरएस कार्यकर्ताओं के हमले की निंदा की। उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेता और कार्यकर्ताओं पर आधारहीन मामले दर्ज किये जाने के बावजूद पार्टी ने कभी भी संविधान का उल्लंघन नहीं है। तेलंगाना के लोग अच्छी तरह से जानते हैं कि केसीआर और कविता के खिलाफ कितने मामले दर्ज हैं।

उन्होंने कहा कि बीजेपी एक सैद्धांतिक पार्टी है, जबकि टीआरएस का कोई सिद्धांत नहीं है। ऐसे में भविष्य में बीजेपी पर हमले किये गये तो कड़ा जवाब दिया जाएगा। टीआरएस के लिए बेहतर होगा कि दोबारा इस तरह के हालात पैदा ना करे। उन्होंने कहा कि सत्ता पक्ष का इस प्रकार हमला करके विपक्ष को घेरने की कोशिश करना मुर्खता है।

यह भी पढ़ें :

वरंगल में भाजपा सांसद अरविंद कुमार पर अंडों से हमला

बंडी संजय ने कहा, "बीजेपी चाहती है कि प्रदेश लोकतांत्रिक पद्धति से चलता रहे। टीआरएस ने एक योजनाबद्ध तरीके से ही हमला किया है। लोकतंत्र की रक्षा करने की जिम्मेदारी पुलिस पर है। टीआरएस यह बात कभी न भूले की केंद्र में बीजेपी की सरकार है। केसीआर यदि मिलने का समय देते हैं तो हम उनसे जरूर मिलेंगे। टीआरएस के नेताओं के हमले की शिकायत केंद्र सरकार से की जाएगी। टीआरएस के नेता भ्रष्टाचार में लिप्त नहीं है, इस बात को साबित करने की जिम्मेदारी अब उन्हीं पर है।"

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए  सचिवालय को गिराया जा रहा है। आपको बता दें कि भाजपा सांसद की टिप्पणी पर वरंगल के स्थानीय टीआरएस कार्यकर्ता गुस्से में आ गए और उन्होंने अरविंद कुमार की कार पर अंडों से हमला किया।

Advertisement
Back to Top