कांग्रेस पार्टी वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद नंदी यल्लय्या का कोरोना संक्रमण से निधन

Senior Congress party leader and former MP Nandi Yallaiah died of corona infection - Sakshi Samachar

कांग्रेस पार्टी के पूर्व सांसद नंदी यल्लय्या का निधन

यल्लय्या का कोरोना के कारण निम्स में भर्ती

हैदराबाद : कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद नदी यल्लय्या (78) का कोरोना संक्रमण से निधन हो गया। नंदी यल्लय्या कुछ दिनों कोरोना से पीड़ित थे। निम्स अस्पताल में उनका इलाज जारी था। इलाज के दौरान शनिवार को सुबह उन्होंने अंतिम सास ली।

आपको बता दे कि नंदी यल्लय्या पांच बार सांसद चुने गये थे। साथ ही दो बार राज्यसभा सदस्य रह चुके हैं। वे सिद्दिपेट और नागरकर्नूल निर्वाचन क्षेत्र से सांसद चुने गये थे। इसके अलावा यल्लय्या टीपीसीसी के उपाध्यक्ष भी रह चुके हैं। यल्लय्या के निधन से कारण पार्टी में शोक छा गया है।

टीपीसीसी के अध्यक्ष उत्तम कुमार रेड्डी, एआईसीसी प्रभारी आरसी कुंटिया, सीएलपी नेता भट्टी विक्रमार्क, पूर्व सांसद पोन्नम प्रभाकर, एआईसीसी सचिव संपत कुमार और पूर्व मंत्री डीके समर सिंह ने नंदी यल्लय्या के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया।

इस अवसर पर नेताओं ने कहा, "यल्लय्या ने कांग्रेस पार्टी के सिद्धांत और विचारधारा का अंत तक पालन किया है। वे एक प्रतिबद्ध और अनुशासन के सिपाई थे। उनकी सेवा आज की पीढ़ी के लिए आदर्श है। यल्लय्या गांधी के आदर्शों का सख्ती से पालन किया। उनका निधन कांग्रेस पार्टी और तेलंगाना राज्य के लिए बहुत बड़ी क्षति है। हम ईश्वर से नंदी यल्लय्या की आत्मा को शांति प्रदान करने की प्रार्थना करते हैं।"

इस बात का पता नहीं चल पाया कि उनका अंतिम संस्कार कब और कहां पर किया जाएगा। सूत्रों ने बताया है कि कोविड-19 के दिशानिर्देश के अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Advertisement
Back to Top