पवन कल्याण ने कोरोना वायरस से प्रभावितों की मदद के लिए दिये दो करोड़, कई और कलाकार भी आए आगे

पवन कल्याण और त्रिविक्रमार्क - Sakshi Samachar

अभिनेता पवन कल्याण ने कोरोना वायरस से प्रभावितों की मदद के लिए दिये दो करोड़ रुपये

प्रधानमंत्री राहत कोष के लिए एक करोड़ रुपये

हैदराबाद : कोरोना वायरस से प्रभावितों की मदद के लिए फिल्म उद्योग जगत सामने आ रहा है। इसी क्रम में जन सेना पार्टी के अध्यक्ष और अभिनेता पवन कल्याण ने कोरोना वायरस से प्रभावितों की मदद के लिए दो करोड़ देने की घोषणा की। 
 
उन्होंने यह राशि तेलंगाना मुख्यमंत्री के राहत कोष के लिए 50 लाख और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए 50 लाख रुपये देने का एलान किया। साथ ही प्रधानमंत्री के राहत कोष के लिए एक करोड़ रुपये देने की घोषणा की। इस तरह पवन कल्याण ने कोरोना प्रभावितों की मदद के लिए दो करोड़ रुपये दिये है। 

इसी क्रम में फिल्म उद्योग जगत के प्रमुख त्रिविक्रमार्क श्रीनिवास ने दोनों तेलुगु राज्यों के मुख्यमंत्री के राहत कोष के लिए 10 लाख रुपये देने का एलान किया। आपको बता दें कि इससे पहले फिल्म उद्योग से जुड़े नितिन ने 10 लाख, विनायक के 5 लाख रुपये तेलंगाना के मुख्यमंत्री के राहत कोष के लिये दिये है।

यह भी पढ़ें :

खुशखबरी : कोरोना वायरस महामारी को मिटाने की दवा हैदराबाद में हो रही तैयार

इसी तरह कडपा सांसद वाईएस अविनाश रेड्डी ने कोरोना वायरस को नियंत्रित करने के लिए सांसद निधि से दो करोड़ रुपये जारी किये। अविनाश रेड्डी ने जिलाधीश हरिकिरण, पुलिवेंदुला ओएसडी अनिल कुमार रेड्डी और नगरपालिका आयुक्त नरसिम्हा रेड्डी से फोन पर बातचीत की।

इस दौरान उन्होंने जिलाधीश से जिले की ताजा हालात की जानकारी ली और अनेक सुझाव और निर्देश दिये। कोरोना वायरस को नियंत्रित करने के लिए सांसद निधि से 2 करोड़ रुपये जारी करने की घोषणा की। इस निधि से क्वारंटाइन्स और अस्पतालों में आइसोलेशन वार्डों में सभी प्रकार के सुविधा उपलब्ध कराने का सुझाव दिया। 

Advertisement
Back to Top