ओवैसी ने जनता से की अपील : डॉक्टरों पर न करें हमला, और बिगड़ सकते हैं हालात

owaisi apeal to people not attack on doctors in hyderabad - Sakshi Samachar

डॉक्टरों पर हमला नहीं करने की ओवैसी की मार्मिक अपील

हमले करने पर गांधी अस्पताल के बिगड़ सकते है हालत

हैदराबाद : एआईएमआईएम ने अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने गांधी अस्पताल में डॉक्टरों पर हो रहे हमलों को लेकर नगर के लोगों से संयम बरतने की अपील की है। सांसद ने सोशल मीडिया में जारी एक वीडियो में कहा कि कोरोना महामारी के इस दौर में डॉक्टर और अन्य कर्मचारी कोरोना संक्रमितों की दिन रात सेवा कर रहे हैं। इसलिए उनके प्रति इस तरह का आक्रोश ठीक नहीं है।

उन्होंने आगे कहा कि इस समय हैदराबाद में कोरोना संक्रमण विकराल रूप ले रहा है। ऐसे समय में किसी के रिश्तेदार का सरकारी या निजी अस्पताल में इलाज जारी है और अस्पताल में मरीज को बचाने की लाख कोशिशों के बाद भी कोई अप्रिय घटना होती है, तो हमें संयम से काम लेना चाहिए। इस बारे में अस्पताल के प्रबंधन, एमआरओ, अधीक्षक या जनप्रतिनिधि से शिकायत करें। बातचीत से हर समस्या का समाधान निकाला जा सकता है। कोई भी कानून को अपने हाथ में न ले।

ओवैसी ने कहा कि सभी कोरोना मरीजों को गांधी अस्पताल जाना पड़ता है। डॉक्टरों पर हमले करने से और मुश्किलें खड़ी होगी। ऐसे समय में लोगों को डॉक्टरों के प्रति सहयोग और आदर करना चाहिए।

यह भी पढ़ें :

कोरोना प्लाज्मा दान : सरकार को ओवैसी ने लिखा पत्र, जताई ये इच्छा

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले गांधी अस्पताल में कोरोना संक्रमित परिवार के सदस्यों ने डॉक्टरों पर हमले किये थे। हाल ही में अस्पताल में शब गायब हो जाने को लेकर भी डॉक्टरों पर हमले हुए हैं। इस घटना के विरोध में डॉक्टर हड़ताल पर उतर आये थे। इसके चलते कोरोना मरीजों को अनेक मुश्किलों का सामना करना पड़ा था।

ऐसे समय में सांसद ओवैसी ने कोरोना संक्रमित मरीजों के परिजनों से संयम बरतने की अपील की है। अब देखना इसका कोरोना मरीजों के सदस्य कहां तक पालन करते हैं।

Advertisement
Back to Top