चुनाव प्रचार खत्म होने के पहले हैदराबादियों से KTR की अपील, 'लोकल' को बनाये 'वोकल'

ktr slams bjp in ghmc elections 2020 - Sakshi Samachar

भाजपा ने लोगों को लुभावने आश्वासन देकर लगाए हैं कान पर फूल

भाजपा नेता कर रहें अराजकता फैलाने का प्रयास 

हैदराबाद : टीआरएस (TRS) के कार्यकारी अध्यक्ष और जीएचएमसी (GHMC) चुनाव 2020 के पार्टी स्टार प्रचारक केटीआर (KTR) ने भाजपा (BJP) के बयान पर निशाना साधा। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के वायदों पर सवाल लोगों से सवाल पूछे। केटीआर ने पीएम मोदी द्वारा पिछले चुनाव में दिये गये आश्वासनों को दोहराया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने लोगों से जनधन (Jan-Dhan) खाते में 15 लाख रुपये जमा करने का आश्वासन दिया था। क्या किसी एक व्यक्ति के खाते में 15 लाख रुपये जमा हुए?

केटीआर ने कहा कि पिछले छह साल में भाजपा ने हैदराबाद (Hyderabad) में क्या विकास या कल्याण योजनाएं अमल में लाई? कितने लोगों को योजनाओं का लाभ पहुंचाया? क्या भाजपा नेता इन सवालों का जवाब दे सकते हैं? सनत नगर में रोड़ शो के दौरान टीआरएस के स्टार प्रचारक ने कहा कि अमित शाह (Amit Shah) ने तेलंगाना (Telangana) में आईटी हब बनाने की बात कही। उनकी बातों पर लोग यकीन नहीं करेंगे। इससे पहले भाजपा ने लोगों को लुभावने आश्वासन देकर कान पर फूल लगाये हैं। 

टीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा कि हैदराबाद में पिछले दिनों भारी बारिश से बाढ़ का मंजर बना। बाढ़ पीड़ितों को राज्य सरकार ने आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने का प्रयास किया तो भाजपा ने नेताओं उसे रोका। उन्होंने कहा का कि केंद्र ने बाढ़ पीड़ितों को जितनी सहायता राशि दी है उससे अधिक सहायता राशि राज्य  सरकार ने दी है। कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण का ग्राफ जब बढ़ा था तो केंद्र ने 20 लाख करोड़ रुपये की घोषणा की , लेकिन किसी भी पीड़ित को सहायता राशि नहीं मिली। केटीआर ने कहा कि हैदराबाद में लोग भाईचारा से रह रहे हैं और भाजपा नेता अराजकता फैलाने का प्रयास कर रहे हैं। 

अपने अंतिम भाषण में टीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष केटीआर ने कहा कि लोगों  से कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकल को वोकल बनाने की बात कहते हैं और अब उसी तर्ज पर आप लोग मतदान के दौरान लोकल पार्टी टीआरएस को वोकल बनाइए और जीएचएमसी के चुनाव में जीत का सेहरा पहनाइए। जीएचएमसी में टीआरएस का मेयर बनने पर कल्याण और विकास की गति तेज की जाएगी।

Related Tweets
Advertisement
Back to Top