वह दिन दूर नहीं जब लोग KCR पर पत्थर फेंकेंगे : कांग्रेस

komatireddy venkat reddy says people will throw stone on kcr about irrigation projects - Sakshi Samachar

कोंडा पोचम्मा सिंचाई योजना से संयुक्त नलगोंडा जिला रेगिस्तान बनेगा

नलगोंडा : तेलंगाना कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने पोतिररे्डडीपाडू को लेकर जारी शासनादेश 203 यथाशीघ्र रद्द करने की मांग की। उन्होंने कहा कि इस योजना की ऊंचाई बढ़ाई जाती है तो रायलसीमा लिफ्ट सिंचाई योजना के अंतर्गत नागार्जुन सागर को एक बूंद भी पानी नहीं मिलेगा।

कांग्रेस के सांसद कोमटी रेड्डी वेंकट रेड्डी ने कहा कि मुख्यमंत्री केसीआर तेलंगाना क्षेत्र को रेगिस्तान बनाने की कूटनीति अपना रहे हैं। कमीशन की आस में गोदावरी का पानी कृष्णा नदी में छोड़ने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कोंडा पोचम्मा सिंचाई योजना से संयुक्त नलगोंडा जिला रेगिस्तान बनेगा।

कोमटी रेड्डी ने कहा कि गंधमल्ला और बस्वापुर जलाशयों की ओर नजरअंदाज किया गया। तेलंगाना कांग्रेस के नेताओं ने केसीआर के इस रवैये का विरोध किया। उन्होंने कहा कि सरकार के रवैये के विरोध में सभी राजनीतिक दल 2 जून को परियोजनाओं के निकट धरना प्रदर्शन करेंगे।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने कहा कि एसएलबीसी योजना के अंतर्गत सुरंग की खुदवाई के लिए एक हजार करोड़ रुपये खर्च किये जाते हैं तो योजना का काम पूरा हो सकता है लेकिन केसीआर आनाकानी कर रहे हैं। केसीआर के रवैये पर लोग गौर कर रहे हैं और वह दिन दूर नहीं होंगे जब लोग उन पर पत्थर फेंकेंगे।

Advertisement
Back to Top