सीएम केसीआर की बेटी कविता बनेगी एमएलसी, आज दाखिल करेंगी नामांकन पत्र

Kalvakuntla Kavitha To File Nomination for MLC Election Today - Sakshi Samachar

के कविता बुधवार को निजामाबाद विधान परिषद के स्थानीय निकायों के कोटे से अपना नामांकन पत्र दाखिल करेगी।

के कविता के नामांकन पत्र दाखिल करने की प्रक्रिया की जिम्मेदारी मंत्री वेमुला प्रशांत रेड्डी देख रहे हैं।

हैदराबाद : निजामाबाद की पूर्व सांसद और मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बेटी के कविता बुधवार को निजामाबाद विधान परिषद के स्थानीय निकायों के कोटे से अपना नामांकन पत्र दाखिल करेगी। कविता आज सुबह 11.30 बजे नामांकन पत्र दाखिल करेगी। गुरुवार को नामांकन पत्र दाखिल करने का आखिर दिन है। इसके चलते बुधवार को ही के कविता के नाम की आधिकारिक रूप से घोषणा की जाएगी। 
आपको बता दें कि तेलंगाना राष्ट्र समिति के अनेक नेताओं ने निजामाबाद विधान परिषद के स्थानीय निकायों के कोटे से टिकट की आस लगाये बैठे थे। मगर मुख्यमंत्री केसीआर ने अपनी बेटी कविता को ही उम्मीदवार बनाया है। 
के कविता के नामांकन पत्र दाखिल करने की प्रक्रिया की जिम्मेदारी मंत्री वेमुला प्रशांत रेड्डी देख रहे हैं। कविता के नामांकन पत्र दाखिल करने के दौरान टीआरएस के विधायक और पार्टी के नेता भी भाग लेगे।

यह भी पढ़ें :

राज्यसभा सदस्य के लिए TRS के दो उम्मीदवार तय

गौरतलब है कि पिछले साल हुए लोकसभा चुनाव में के कविता निजामाबाद निर्वाचन से हार गई थी। तब से वह राजनीति के कार्यकलाप से दूर दिखाई दी। मगर गत 13 फरवरी को राज्यसभा उम्मीदवारों के नामांकन पत्र दाखिल करने के कार्यक्रम में भाग लिया। 
इसी क्रम में राज्यपाल कोटे के उम्मीदवार के नाम की आज घोषणा की जाएगी। पता चला है कि सीएम कार्यालय के ओएसडी देशपति श्रीनिवास, पार्टी के महासचिव तक्कल्लपल्ली रवींदर राव और टीएसआईआीसी चेयरमैन गैदरी बालमल्लू के नाम सीएम केसीआर के पास विचाराधीन हैं।

के कविता का जन्म दिन

के कविता का आज जन्म दिन भी है। इसके चलते विधान सभा परिसर में कविता को मंत्री और विधायक बधाई देंगे। इसके लिए व्यापक तैयारियां की गई है। 

Advertisement
Back to Top