तेलंगाना कांग्रेस को एक और झटका, गुडुर नारायण रेड्डी ने दिया इस्तीफा

GHMC Elections : Gudur Narayana Reddy Resigns from Congress - Sakshi Samachar

हैदराबाद : ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (GHMC) चुनाव में तेलंगाना कांग्रेस पार्टी को एक और झटका लगा है। वरिष्ठ नेता गुडूर नारायण रेड्डी ने शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया। बताया जा रहा है कि गुडुर नारायण रेड्डी में शामिल हो सकते हैं और भाजपा के नेता उनके संपर्क में होने की खबर भी है। 

सूत्रों की मानें तो तेलंगाना कांग्रेस अध्यक्ष एन. उत्तम कुमार रेड्डी गुडूर नारायण रेड्डी को मनाने की कोशिश कर रहे हैं। ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव में सत्तारूढ़ टीआरएस और भाजपा दोनों बढ़-चढ़कर चुनाव प्रचार कर रही हैं, वहीं इस मामले में कांग्रेस पार्टी पिछड़ गई है। दुब्बाका उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी की करारी हार के बाद जीएचएमसी चुनाव में भी पीछे रहने से पार्टी के नेताओं में एक तरह का हताशा देखा जा रहा है।

आपको बता दें कि कांग्रेस पार्टी जीएचएमसी चुनाव में उतनी एक्टिव नहीं दिख रही है और उसने कई जगहों पर अपने उम्मीदवार तक नहीं उतारे हैं। हालांकि तेलंगाना कांग्रेस पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष व मल्काजगिरी के सांसद ए रेवंत रेड्डी और उत्तम कुमार रेड्डी जीएचएमसी में चुनाव प्रचार का कमान संभाले हुए हैं। बावजूद इसके चुनाव प्रचार के मामले में टीआरएस और भाजपा के मुकाबले कांग्रेस पार्टी काफी कमजोर दिख रही है। यही वजह है,दो दिन पहले पार्टी की वरिष्ठ नेता विजयशांति ने कांग्रेस से इस्तीफा देकर भाजपा में दामन थामा था और आज गुडुर नारायण रेड्डी ने इस्तीफा दे दिया है।

इसे भी पढ़ें : 

विपक्ष के उम्मीदवारों को मैदान से हटाने का मास्टर प्लान बना रहे केसीआर : विजयशांति

Related Tweets
Advertisement
Back to Top