कोरोना संक्रमण को नियंत्रित करने के लिए तेलंगान सरकार उठाए कड़े कदम : किशन रेड्डी

G Kishan Reddy Fires On TRS Government Over Covid -19  - Sakshi Samachar

कोविड-19 को नियंत्रित करने के लिए टेस्टिंग, ट्रेसिंग और ट्रिटिंग में तेजी

कंटेनमेंट जोन्स और लॉकडाउन को लागू करने प्रदेश सरकारों को आजादी

हैदराबाद : केंद्रीय गृह राज्यमंत्री जी किशन रेड्डी ने तेलंगाना सरकार को प्रदेश में कोरोना संक्रमण को नियंत्रित करने के लिए कड़े कदम उठाने की हिदायत दी है। उन्होंने रविवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि सरकार को चाहिए कि तेलंगाना में कोविड-19 को नियंत्रित करने के लिए टेस्टिंग, ट्रेसिंग और ट्रिटिंग में तेजी लाए।

किशन रेड्डी ने बताया, "कोरोना के नियंत्रण के लिए केंद्र सरकार ने प्रदेश सरकार को 215 करोड़ु रुपये जारी किया है। इसके अलावा कंटेनमेंट जोन्स स्थापित करने और लॉकडाउन को लागू करने की केंद्र सरकार ने प्रदेश सरकारों को पूरी आजादी दी है।"

उन्होंने कहा कि सरकारी अस्पताल जाने के लिए लोग डर रहे हैं और प्राइवेट अस्पतालों में लाखों रुपये वसूलने की शिकायतें मिल रही हैं। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सरकार का नियंत्रण नहीं होने के कारण  प्राइवेट अस्पताल के प्रबंधन मनमानी ढंग से मरीजों से फीस वसूल कर रह हैं।

यह भी पढ़ें :

सरकारी अस्पताल के प्रति विश्वास बनाये रखने की जिम्मेदारी राज्य सरकारी की : किशन रेड्डी

किशन रेड्डी ने कहा कि गांधी अस्पताल में 200 वेंटिलेटर्स हैं। मगर मरीज गांधी अस्पताल आने से क्यों डर रहे हैं? उन्होंने कहा कि सरकारी अस्पतालों पर से लोगों का विश्वास उठता जा रहा है। तेलंगाना सरकार की अब यह जिम्मेदारी है कि सरकारी अस्पतालों पर लोगों में विश्वास जगाए।
उन्होंने गांधी अस्पताल के प्रबंधन को आदेश दिया कि वे स्वच्छता के लिए कार्य में तेजी ले आये। आप

Advertisement
Back to Top