कोरोना पीड़ित मधुसूदन लौट आता है तो KCR का होगा सम्मान, वर्ना...

 Corona Deceased Madhusudhan Wife With Bandi Sanjay On Video Conference - Sakshi Samachar

यदि कोरोना पीड़ित मधुसूदन को जींदा लौटाते है तो KCR का सम्मान

"डॉक्टरों ने मुझे बताया कि मेरे पति का आईसीयू में इलाज जारी है।"

हैदराबाद : कोरोना पीड़ित मधुसूदन की पत्नी माधवी ने सरकार से उसके पति को उसके हवाले करने की मांग की है। माधवी ने रविवार को तेलंगाना बीजेपी के अध्यक्ष बंडी संजय से वीडिया कांफ्रेंस में बातचीत की। इस दौरान माधवी ने बीजेपी अध्यक्ष को बताया, "डॉक्टरों ने मुझे बताया कि मेरे पति का आईसीयू में इलाज जारी है।"

इसके जवाब में बंडी संजय ने कहा कि यदि मधुसूदन जींदा लौटाते हैं तो मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव का सम्मान किया जाएगा। अगर मधुसूदन को कुछ भी हो जाता है तो सरकार ही हत्यारन होगी। मधुसूदन की घटना से स्पष्ट होता है कि सरकारी बयान और गांधी अस्पताल के रिकॉर्ड में जमीन आसमान का अंतर है।   

आपको बता दे कि मधुसूदन के परिवार के अनेक सदस्यों को कोरोना पॉजिटिव आया था। सभी को गांधी अस्पताल में भर्ती किया गया। हाल ही में माधवी को कोरोना संक्रमण से ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई। इसके चलते वह घर आ गई। उसने घर आकर देखा तो उसका पति कहीं पर भी दिखाई नहीं दिया। माधवी ने बताया कि डॉक्टरों ने उसके पति के जीवित होने की बात कही थी। 

संबंधित खबर :

1 मई को कोरोना से मरे व्यक्ति को जब खोजने लगी पत्नी, तब गांधी अस्पताल ने कुछ ऐसे दिया जवाब

दूसरी ओर, सरकारी सूत्र बता रहे है कि मधुसूदन की इलाज के दौरान मौत हो गई है। परिवार के कहने/सूझाव पर ही मधुसूदन की मौत के बारे में माधवी को नहीं बताया गया। माधवी मात्र उसके पति का पता बताने की सरकार से मांग कर रही है। माधवी ने इसी बात को लेकर मंत्री केटीआर को ट्वीट किया है, जो इस समय चर्चा का विषय बना है।

Advertisement
Back to Top