ग्रेजुएट निर्वाचन क्षेत्र के MLC चुनाव में कोदंडराम को कांग्रेस समर्थन नहीं देगी : कांग्रेस

congress says no support to m kodandaram in talangana Graduate Constituency election  - Sakshi Samachar

वरंगल-खम्मम-नलगोंडा ग्रेजुएट निर्वाचन क्षेत्र के एमएलसी चुनाव को लेकर चर्चा

मतदाताओं के नाम दर्ज कराने को लेकर नोटिफिकेशन जारी

हैदराबाद : तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष उत्तम कुमार रेड्डी ने कहा कि ग्रेजुएट निर्वाचन क्षेत्र के एमएलसी चुनाव में प्रो एम कोदंडराम का कांग्रेस समर्थन नहीं करेगी। कांग्रेस चुनाव में अपना उम्मीदवार मैदान में उतारेगी। 

हैदराबाद के गांधी भवन में कांग्रेस के नेताओं की बैठक आयोजित हुई। बैठक में वरंगल-खम्मम-नलगोंडा ग्रेजुएट निर्वाचन क्षेत्र के एमएलसी चुनाव को लेकर चर्चा की गई। चुनाव में कोदंडराम को समर्थन देने की बात पर नेताओं ने अलग-अलग राय व्यक्त की। कांग्रेस में विश्वास रखनेवाले उम्मीदवार को टिकट देने की बात पर नेताओं का अधिक जोर था।

कांग्रेस नेताओं का मानना है कि ग्रेजुएट निर्वाचन क्षेत्र के चुनाव में अन्य पार्टी के उम्मीदवार को समर्थन देने पर पार्टी का कैडर प्रभावित होगा। बैठक में माणिक्यम ठाकुर ने कहा कि ग्रेजुएट मतदाता  सूची प्रक्रिया के आधार पर स्थानीय पार्टी कार्यकर्ता को टिकट दिया जाना चाहिए। 

आपको बता दें कि हैदराबाद-रंगारेड्डी-संयुक्त महबूबनगर ग्रेजुएट निर्वाचन क्षेत्र में भी एमएलसी चुनाव होने है। चयनित एमएलसी का कार्यकाल वर्ष 2021 में 29 मार्च को पूरा होने जा रहा है। इसलिए चुनाव आयोग ने मतदाताओं के नाम दर्ज कराने को लेकर नोटिफिकेशन जारी किया है। 1 अक्टूबर तक नाम दर्ज कराने को कहा गया है। 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top