कांग्रेस ने किया कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन, विधेयक वापस लेने की मांग की

Congress protests against agricultural laws and demands withdrawal of bill - Sakshi Samachar

टीआरएस सरकार के खिलाफ नारे लगाये

राज्यपाल से मुलाकात का वक्त नहीं लिया

हैदराबाद : तेलंगाना में  कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने हाल ही में अस्तित्व में आए कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन किया और राष्ट्रपति से उन्हें वापस लेने की मांग की । प्रदेश कांग्रेस के नेताओं और तेलंगाना कांग्रेस के मामलों के प्रभारी मनिकम टैगोर ने यहां राजभवन में राज्यपाल तमिलिसाई सौंदर्यराजन को ज्ञापन देने का प्रयास किया ।

पुलिस के अनुसार यहां एक सरकारी अतिथिगृह से राजभवन जाने का प्रयास करने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया गया और यहां गोशामहल थाने ले जाया गया। पुलिस के अनुसार इन लोगों ने राज्यपाल से मुलाकात का वक्त नहीं लिया था। पुलिस ने बाद में उन्हें रिहा कर दिया गया।

कांग्रेस नेताओं ने पुलिस द्वारा हिरासत में लिये जाने से पहले केंद्र की राजग सरकार एवं तेलंगाना की तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) सरकार के खिलाफ नारे लगाये। राजभवन के लिए जाने से पहले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं सांसद एन उत्तम कुमार रेड्डी ने अपने संबोधन में दावा किया कि उन्हें राजभवन के द्वार तक नहीं जाने दिया जा रहा है जबकि वे सिर्फ राज्यपाल कार्यालय के एक अधिकारी को ज्ञापन सौंपना चाहते थे।

कांग्रेस ने राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन में संसद से हाल ही में पारित इन कृषि विधेयकों को वापस लेने की मांग करते हुए कहा कि इनके चलते कृषि संकट में फंस जाएगी। 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top