कोरोना वायरस लक्षण वाले हर एक व्यक्ति के स्वास्थ की जांच : KCR

cm kcr review meeting Over coronavirus In Telangana - Sakshi Samachar

कोरोना वायरस के रोकथाम के लिए डॉक्टर्स और नर्स की कड़ी मेहनत

कोरोना वायरस लक्षण वाले हर एक व्यक्ति के स्वास्थ की जांच

हैदराबाद : मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी को रोकने के लिए इससे भी बेहतर कदम उठाये जाएंगे। मरीजों की सेवा करने वाले डॉक्टर्स, नर्सेस और अन्य कर्मचारियों की हर प्रकार की मदद करने के लिए सरकार तैयार हैं। सीएम केसीआर ने रविवार रात को 10 बजे प्रगति भवन में कोरोना वायरस की उच्चस्तरीय समीक्षा बैठक की। 

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस लक्षण वाले हर एक व्यक्ति के स्वास्थ की जांच की जाएगी और अच्छा इलाज किया जाएगा। सभी को क्वारंटाइन में रखा जाएगा। 

केसीआर ने कहा, "कोरोना वायरस के रोकथाम के लिए डॉक्टर्स और नर्स कड़ी मेहनत कर रहे हैं। मरीजों की भी रात-दिन सेवा कर रहे हैं। इनकी सुरक्षा के लिए सरकार पूरी तरह से मदद करने के लिए तैयार है। मुख्य रूप से उनके स्वास्थ पर सबसे अधिक ध्यान दिया जाएगा।"

यह भी पढ़ें :

तेलंगाना में कोरोना वायरस के 62 और नये मामले, संख्या बढ़कर हुई 334

उन्होंने बताया कि इस दौरान इलाज के लिए आ रहे मरीजों और अस्पताल के कर्मचारियों के लिए आवश्यक टेस्ट किट्स, पीपीई और मास्क उपलब्ध हैं। यदि भविष्य में रोगियों की संख्या में बढ़ोत्तरी होती है तो आवश्यक उपकरण, टेस्ट किट्स, पीपीई और मास्क आदि उपलब्ध किये जाएंगे। 

मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि इस समय मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए जो रकम मिल रही है, उस राशि से आवश्यक उपकरण, टेस्ट किट्स, पीपीई और मास्क आदि की खरीदी की जाये। इसके अलावा किसान और लॉकडाउन के दौरान लोगों को हो रही उत्पन्न अन्य समस्याओं पर भी विस्तार से चर्चा की गई है। 
 

Advertisement
Back to Top