बीजेपी का हर कार्यकर्ता कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में हो शामिल : बंडी संजय

Bandi Sanjay Said BJP Activists War Against Coronavirus - Sakshi Samachar

बीजेपी कार्यकर्ता सौ रुपये प्रधानमंत्री केयर फंड को भेजे

कोरोनो वायरस के खिलाफ जंग  

हैदराबाद : तेलंगाना भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष बंडी संजय ने आह्वान किया कि हर कार्यकर्ता को कोरोनो वायरस महामारी के खिलाफ जंग लड़ना चाहिए। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एकजुट होकर खड़े हो जायें। इसके लिए प्रधानमंत्री केयर फंड को हर बीजेपी कार्यकर्ता आर्थिक मदद करने के लिए आगे आये।

बीजेपी अध्यक्ष ने मीडिया से आगे कहा कि पार्टी के हर कार्यकर्ता को कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ जंग करने के लिए तैयार रहना चाहिए। इसके अलावा हर एक व्यक्ति सौ रुपये से अधिक मदद करने के लिए आगे आये। साथ ही प्रधानमंत्री केयर फंड को भेजने वाली इस राशि में दस और लोगों को सहभागी बनाये। 

प्रधानमंत्री केयर फंड को 3 अप्रैल को सुबह 11 से दोपहर 1 बजे तक भेज दें। भेजी राशि की रशीद का स्क्रीनशॉट निकालर #TSDonates2PMCARES के साथ सोशल मीडिया में शेयर करें। 

यह भी पढ़ें :

तेलंगाना में कोरोना के 27 नये मामले आए सामने, जबलीगी जमात से लौटे लोगों ने बढ़ाया संक्रमण

इसी क्रम में उन्होेंने मुख्यमंत्री केसीआर से कर्मचारियों के वेतन में कटौती नहीं करने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा कि कर्मचारियों के वेतन में कटौती करने के कारण उनके परिवार पर इसका गंभीर असर पड़ेगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्रकाश मंत्र

दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना के खिलाफ जारी जंग में इस बार 'प्रकाश' यानी 'रोशनी' का मंत्र दिया है। पीएम मोदी ने देशवासियों से आह्वान किया है कि इस रविवार 5 अप्रैल को रात नौ बजे नौ मिनट के लिए घरों की लाइट बंद करके सिर्फ दीया, मोमबत्ती या फिर मोबाइल की लाइट जलाकर एकता का परिचय दें। पीएम मोदी के इस आह्वान से देश के सभी बड़े डॉक्टर और वैज्ञानिकों ने खुशी जाहिर की है।

फोर्टिंस एक्सफोर्ट के चेयरमैन डॉ अशोक सेठ ने कहा कि पीएम मोदी देश को इस संकट की घड़ी में एक रोशनी दिखाना चाहते हैं। उनके इस आह्वान से देशवासियों का मनोबल जरूर बढ़ेगा।

दिल्ली के सर गंगाराम हॉस्पिटल के डॉ अरविंद कुमार ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान पीएम मोदी के इस तरह के आह्वान से देशवासियों में ऊर्जा आएगी। साथ ही जिन लोगों में नकारात्मकता घर कर गई होगी, वह इससे बाहर आ सकेंगे। इसलिए पीएम मोदी का यह तरीका बहुत ही बेहतर विचार है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को वीडियो संदेश के जरिए देश को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान अभी तक सभी ने अनुशासन और सेवाभाव का परिचय दिया है। इससे देश की सामूहिक शक्ति का अहसास होता है। पीएम मोदी ने कहा कि कोरोना के खिलाफ हम सबको एक साथ लड़ना है।

पीएम मोदी ने जनता से अपील करते हुए कहा कि इस रविवार आपका सिर्फ नौ मिनट चाहिए। उन्होंने कहा कि रविवार 5 अप्रैल को सभी देशवासी अपने घरों की पूरी लाइट बंद कर दें और घर की बालकनी या फिर दरवाजे पर मोमबत्ती जलाएं, दीया जलाएं या मोबाइल की लाइट चालू रखें।

Advertisement
Back to Top