देश की एकता के साथ लोगों का मनोधैर्य बढ़ाने का प्रयास, सहयोग देने की अपील

Bandi Sanjay Kumar Fires On Asaduddin Owaisi  - Sakshi Samachar

दिन-रात सेवा कर रहे डॉक्टरों को धन्यवाद

देश की एकता बनाये रखने का संदेश

हैदराबाद : तेलंगाना भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद बंडी संजय हैदराबाद के सांसद असदुद्दिन ओवैसी के बयान पर भड़क उठे। प्रधानमंत्री मोदी ने देश की एकता बनाये रखने के साथ लोगों में मनोधैर्य बढ़ाने के उद्देश्य से रविवार की रात 9 बजे देश के सभी लोगों को घर की चौखट पर दीया, मोमबत्ती, टॉर्च लाइट या मोबाइल फोन का फ्लैश लाइट 9 मिनट जलाने को कहा। प्रधानमंत्री के इस कार्यक्रम पर सांसद ओवैसी ने टिप्पणी की। इस टिप्पणी का तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष ने विरोध किया। 

बंडी संजय ने कहा कि कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर दिन-रात काम कर रहे डॉक्टरों को धन्यवाद देने की बात क्य सांसद ओवैसी को नहीं मालूम? कम से कम ऐसे राष्ट्रीय आपदा के समय तो राजनीति करने से बाज आयें। उन्होंने कहा कि देश की एकता बनाये रखने का संदेश प्रधानमंत्री दे रहे हैं। पीएम के इस संदेश का असर रविवार की रात दार-उल-सलेम में देखने को मिलेगा। 

करीमनगर के सांसद बंडी संजय ने कहा कि कई द्रोही कोरोना वायरस की चिकित्सा जांच और सेवा में लगे डॉक्टरों पर हमले कर रहे हैं। इसके बावजूद डॉक्टर कोरोना पीड़ित लोगों की अपने जान पर खेल कर सेवा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से पीड़ित हजारों लोग हैं। इस समय ओवैसी अस्पताल को आइसोलेशन वार्ड के लिए उपलब्ध कराते हुये क्या लोगों का मनोधैर्य नहीं बढ़ाना चाहिए? इस बात से ओवैसी अज्ञानी क्यों बन रहे हैं? बंडी संजय ने चुनौती भरे शब्दों में कहा कि यदि सांसद ओवैसी में दमखम है तो वे कोरोना वायरस की रोकथाम में लगे डॉक्टरों, नर्सों, पुलिस और आशा वर्करों पर होने वाले हमले रोक कर दिखायें। 

इसे भी पढ़ें :

मेदक, मेडचल व नागरकर्नूल में कोरोना पॉजिटिव के आए नए मामले, सभी के तबलीगी जमात से कनेक्शन

तेलंगाना भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना की रोकथाम को लेकर जारी लॉकडाउन में लोगों की किसी प्रकार की परेशानी न हो, इसलिए केंद्र लोगों में चावल, पेंशन, गैस देने के साथ जनधन खाते में राशि जमा कर रही है। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि कोरोना वायरस की रोकथाम के लेकर दिन-रात काम कर रहे सभी लोगों का मनोधैर्य बढ़ाने के उद्देश्य से हर एक भारतीय रविवार की रात 9 बजे 9 दीपक या मोमबत्ती या टॉर्च लाइट या मोबाइल का फ्लैश लाइट जलायें। 

Advertisement
Back to Top