सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ युवराज_सिंह_माफी_मांगो, आखिर युवराज ने ऐसा क्या किया

Yuvraj Singh Troll Using Casteist Comment On Instagram - Sakshi Samachar

लाइव चैट के दौरान जातिसूचक शब्द का किया था इस्तेमाल

युवराज और रोहित इंस्टाग्राम पर कर रहे थे चर्चा

ट्रोलर्स ने युवराज की लगाई जमकर क्लास, कहा- यह शोभा नहीं देता

मुंबई : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंटर युवराज सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर लाइव वीडियो, ट्वीट और फोटो शेयर करते हैं। हालांकि इस बार वह सोशल मीडिया की वजह से विवादों में फंस गए। यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करते हुए जमकर क्लास लगाई। इस वक्त ट्विटर पर 'युवराज सिंह माफी मांगो' ट्रेंड कर रहा है।

दरअसल, युवराज सिंह ने एक लाइव चैट के दौरान एक जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया था, जिसके बाद से लोग उनसे काफी नाराज हैं और माफी मांगने की बात कह रहे हैं। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, युवराज सिंह सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव चैट कर रहे थे। तभी उन्होंने एक जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया इसके बाद से ही टि्वटर पर #युवराज_सिंह_माफी_मांगो ट्रेंड करने लगा।

आपको बता दें यह लाइव चैट पुरानी है और कुछ दिन पहले युवराज और रोहित ने किया था, लेकिन विवाद बिल्कुल नया है। इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन के दौरान दोनों खिलाड़ियों ने क्रिकेट, कोरोना और अन्य कई मुद्दों पर बातचीत की थी। इसी चर्चा के दौरान लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और गेंदबाज कुलदीप यादव का जिक्र आया था।

यह भी पढ़ें :

सचिन ने आंख पर पट्टी बांधकर किया युवराज का चैलेंज ब्रेक, देखें वीडियो

जब रोहित शर्मा ने युवराज से पूछा- पुरानी और नई टीम में क्या अंतर है, युवी ने दिया ये जवाब

युजवेंद्र चहल पर चर्चा करते हुए युवराज सिंह ने हंसी-मजाक में ही सही, लेकिन एक जातिसूचक शब्द का प्रयोग किया। इसी से लोग काफी नाराज हैं और उनसे माफी मांगने को कह रहे हैं। यूजर्स ने कहा कि आप एक जेंटलमैन हैं और इस तरह की टिप्पणी आप पर शोभा नहीं देती।

Advertisement
Back to Top