रोहित शर्मा के स्थान पर इस बल्लेबाज को मिलेगा टेस्ट मैच में डेब्यू करने का मौका, मिले ऐसे संकेत

Who Can Debut Test Match Against Australia - Sakshi Samachar

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को खेलने को लेकर संशय के बीच यह संकेत मिलने लगे हैं कि ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ अगले महीने खेले जाने वाली टेस्ट सीरीज (Test Sereis) में एक विस्फोटक बल्लेबाज को शामिल किया जा सकता है, जो पहले से ही टीम के साथ टी-20 व एक दिवसीय मैच खेलने के लिए जुड़ा हुआ है।

ऐसा कहा जा रहा है कि टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा और तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो टेस्ट से बाहर होने के बाद रोहित शर्मा की चोट को देखते हुए दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयश अय्यर के लिए टेस्ट टीम के दरवाजे खोल सकती है और उनको मौका मिल सकता है।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेलने के बाद इंडिया वापस लौट आने की स्थिति में टीम इंडिया को मीडिल ऑर्डर में अनुभवी खिलाड़ी की जरूरत महसूस होगी। इसी को देखते हुए BCCI श्रेयश अय्यर को टेस्ट टीम में रोहित शर्मा के स्थान पर मौका देने पर विचार कर सकती है। 

इसे भी पढ़ें : 

AUS Vs IND : टीम इंडिया की नई जर्सी में दिखे गब्बर, ताजा हुई वर्ल्ड कप की यादें

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी बरकरार रखने के लिए तेंदुलकर ने दी गेंदबाजों को खास सलाह

आपको बता दें  कि श्रेयश अय्यर फिलहाल टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर ही हैं। अय्यर का चयन वनडे और T-20 सीरीज के लिए हुआ है। पर लगातार अपने अच्छे खेल के कारण विराट के देश वापस लौटने के बाद रोहित के बाहर होने की स्थिति में अय्यर को टेस्ट टीम के साथ रूकने के लिए कहा जा सकता है।

Advertisement
Back to Top