सहवाग ने वाशिंगटन और शार्दुल की रनों की आग देख कहा- गाबा को ‘ढाबा’ बना दिया

Virender Sehwag courage of this Indian team its dabanng - Sakshi Samachar

ब्रिस्बेन : पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने यहां गाबा मैदान पर ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ जारी चौथे और अंतिम टेस्ट मैच (Test Match) के तीसरे दिन अजिंक्य रहाणे की कप्तानी वाली भारतीय टीम (Indian Cricket Team) की जमकर प्रशंसा की है।

ब्रिस्बेन टेस्ट (Brisbane Test) के तीसरे दिन रविवार को वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) और शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने अपना-अपना पहला अर्धशतक पूरा किया और सातवें विकेट के लिए 123 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी की।

ठाकुर ने 67 जबकि संदुर ने 62 रनों की शानदार पारी खेली। उनकी इस साझेदारी के दम पर भारत मैच में बना हुआ है। भारतीय टीम ने चौथे टेस्ट मैच के तीसरे दिन रविवार को अपनी पहली पारी में 336 रन का स्कोर बनाया। भारत ने ऑस्ट्रेलिया को उसकी पहली पारी में 369 रनों पर समेट दिया था और इस लिहाज से भारत 33 रन पीछे रह गया।

इसे भी पढ़ें :

IND Vs AUS : मोहम्मद सिराज के मुरीद हुए सचिन, तारीफ में कही ये बड़ी बात

ऑस्ट्रेलिया को 36 साल बाद घर में झेलनी पड़ेगी ये जिल्लत, बचने का सिर्फ एक मौका​

सहवाग ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "भारतीय टीम के साहस को अगर एक शब्द में बयां करें तो एक ही शब्द आता है, दबंग, बेहद साहसी और बहादुर। अति सुंदर ठाकुर।"

पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने भी दोनों युवा बल्लेबाजों की तारीफ करते हुए कहा, "टेस्ट में पहली बार अर्धशतक जमाने के लिए सुंदर और ठाकुर को बधाई। आपकी तकनीक शानदार। साथ ही युवा गेंदबाजों के लिए एक उदाहरण है कि आपको गेंद के साथ साथ बल्ले से भी योगदान देना चाहिए।"

Advertisement
Back to Top