घुटनों के बल बैठ इंडियन फैंस ने आस्ट्रेलियाई गर्लफ्रेंड को यूं किया Kiss, मैक्सवेल ने की तारीफ, देखें वीडियो

Video : Team India Fan Propose His Girlfriend During Ind Vs Aus Match Sydney - Sakshi Samachar

सिडनी : भारतीय क्रिकेट टीम ( Indian Cricket Team) को ऑस्ट्रेलिया ( AUS) ने सीरीज के दूसरे वनडे में 51 रनों से हरा दिया। इस मैच को देखने लाखों की तादाद में दर्शक पहुंचे थे। हालांकि इस मैच के दौरान एक बड़ी दिलचस्प घटना हुई जिसने स्टेडियम में बैठेे दर्शकों को चौंका कर रख दिया। दरअसल टीम इंडिया ( Team India) ऑस्ट्रेलिया (AUS) से जीत के लिए फाइट लड़ रही थी इसी दौरान स्टेडियम  में बैठे एक शख्स ने अपने गर्लफ्रेंड ( Girlfriend) को शादी (Marriage) के लिए प्रपोज किया। लड़की को प्रपोज करने वाला शख्स इंडियन था जबकि उसकी गर्लफ्रेंड ऑस्ट्रेलियन थी। लड़के ने टीम इंडिया की जर्सी पहन रखी थी वहीं उसकी प्रेमिका ऑस्ट्रेलिया की टीम को सपोर्ट करने पहुंची थी।  

क्या है मामला
दरअसल जब टीम इंडिया अपनी पारी का 20वां ओवर खेल रही थी।इसी दौरान एक भारतीय प्रशंसक ने अपनी ऑस्ट्रेलियाई प्रेमिका को  घुटनों पर बैठकर उसे प्रपोज किया। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को किस भी किया।  गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के दौरान उसने अपनी गर्लफ्रेंड को अंगूठी भेंट की। लाखों की भीड़ में ब्वॉयफ्रेंड द्वारा इस तरह से प्रपोज किये जाने से लड़की काफी शॉक्ड रह गई।और उसने बिना देर किए प्रेमी के प्रपोजल को स्वीकार कर लिया। इस दौरान लाखों लोग उसके इस हिम्मत की दाद देते दिखाई दिए। 

  कैमरे में कैद हुई यह हुई दिलचस्प घटना
 कपल के लिए यह पल काफी खास था, क्योंकि इस पल को कैमरे में कैद किया गया और लाखों लोगों ने देखा। देखते ही देखते दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। यहां तक ​​कि कमेंटेटर भी  कमेंट्री बॉक्स से इस दिलचस्प घटना का लुफ्त उठाते दिखाई दिए। यही नहीं ग्राउंड पर फील्डिंग कर रहे आस्ट्रेलियाइई प्लेयर ग्लेन मैक्सवेल ने ताली बजाकर इस जोड़ी को बधाई दी। 

इससे पहले कोरोना की वजह से स्टेडियम में दर्शकों को आने से मना कर दिया था।  हालांकि भारत और आस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में खेले गए दूसरे एकदिवसीय मुकाले को लेकर स्टेट गवर्नमेंट ने 50 फीसदी दर्शकों को मैच देखने की इजाजत दे दी है। 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top