संजू सैमसन की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, सांसदों के बीच छिड़ा युद्ध

Twitter war between Shashi Tharoor and Gautham Gambhir on Sanju Samson batting - Sakshi Samachar

हैदराबाद : आईपीएल-2020 सीजन के तहत राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच रविवार की रात खेले गए मैच ने क्रिकेट प्रशंसकों को असली मजा दिया। पहले किंग्स इलेवन पंजाब ने चौकों की बरसात करते हुए दर्शकों को मनोरंजित किया तो बाद में हम किसी से कम नहीं ये बात साबित करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने छक्कों का अंबार लगा दिया।
 
राजस्थान रॉयल्स ने अपनी असाधारण बल्लेबाजी से पंजाब के 224 रनों के विशाल टॉरगेट को भेदकर दर्शकों का दिल जीता। आरआर के खिलाड़ियों में संजू सैमसन के साथ राहुल तेवाटिया ने धमाकेदार पारी से किंग्स के गेंदबाजों के पसीने छुड़ाये थे। कई पूर्व क्रिकेटर कल रात के मैच को आईपीएल के इतिहास में एक यादगर पल बता रहे हैं, लेकिन कल की इनिंग्स पर दो सांसदों के बीच सोशल मीडिया में रोचक युद्ध शुरू हो गया है। 

राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी संजू सैमसन की अद्भूत बैटिंग की कांग्रेस सांसद शशि थरूर (केरल) ने ट्विटर पर जमकर प्रशंसा करते हुए लिखा, 'सुपर्ब शॉट्स से दिल जीत लिया। सैमसन बहुत ही अच्छा खिलाड़ी है। संजू को 14 साल की उम्र में देखा था। तभी मान लिया था कि इंडिया टीम में एक और धौनी शामिल होने जा रहा है। लगातार दो आईपीएल इनिग्ंस में मैं क्या हूं, पूरी दुनिया को बता दिया।' 

थरूर के इस कमेंट्स पर भाजपा के सांसद और टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर ने कड़ी आपत्ति व्यक्त की है। सैमसन की तुलना किसी दूसरे (धौनी) से करने की जरूरत नहीं है। यह कहते हुए उन्होंने काउंटर दिया कि धौनी की तरह टीम इंडिया में अपनी पहचान बनाएगा। संजू की तुलना धौनी से करना सही नहीं है। इन दोनों सांसदों के संवाद को लेकर सोशल मीडिया में दोनों के प्रशंसक कमेंट्स कर रहे हैं।

इस मैच में स्टीव स्मिथ (27 गेंदों पर 50 रन, 7 चौके और 2 छक्के), संजू सैमसन (42 गेंदों पर 85 रन, 4 चौके, 7 छक्के), राहुल तेवाटिया (31 गेंदों में 53 रन, 7 छक्के) की बदौलत किंग्स इलेवन पंजाब को हराया। क्रिकेट के खेमे में फिलहाल यह मैच हॉट टॉपिक बन गया है।
 

Advertisement
Back to Top