स्टीव स्मिथ और मैक्सवेल की तूफानी बल्लेबाजी, ट्विटर पर भिड़े राजस्थान और पंजाब

 twitter war between kxip And rr after glenn maxwell-steve smith batting style - Sakshi Samachar

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने शुक्रवार को भारत (India) के खिलाफ पहले एक दिवसीय क्रिकेट मैच में सपाट पिच पर छह विकेट पर 374 रन बनाए। टीम इंडिया के खिलाफ बल्लेबाजी के दौरान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) और ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने टी20 के अंदाज में रन बनाए, जिसके बाद आईपीएल में इनकी फ्रेंचाइजी टीमों राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) ने एक-दूसरे पर तंज कसा।

मोहम्मद शमी की गेंद पर आउट होने से पहले ग्लेन मैक्सवेल ने 19 गेंदों में ताबड़तोड़ 45 रनों का योगदान दिया, जबकि स्मिथ ने सिर्फ 66 गेंदों में 105 रनों की आतिशी पारी खेली। 

मैक्सवेल के छक्का जड़ते ही राजस्थान रॉयल्स ने ट्वीट किया, "ग्लेन मैक्सवेल का छक्का। की हाल है किंग्स इलेवन पंजाब?" पंजाब ने इसके जवाब में लिखा, "स्मिथ ने 62 गेंदों में जड़ा 100 रन।"

आईपीएल 2020 में मैक्सवेल बल्ले से कोई खास कमाल नहीं दिखा सके थे। उन्होंने अपने खेले 11 मैचों में सिर्फ 108 रन बनाए, जिसमें उनका सर्वोच्च स्कोर 32 रन था। अपने खराब प्रदर्शन की वजह से वे क्रिकेट प्रशंसकों, पूर्व क्रिकेटरों और विशेषज्ञों के निशाने पर भी रहे। मैक्सवेल को नीलामी में 10.75 करोड़ रुपए में खरीदा गया था।

इसे भी पढ़ें :

फिंच-स्मिथ के शतक भारत को पड़े भारी, ऑस्ट्रेलिया ने 66 रन से जीता पहला वनडे

क्रिकेट इतिहास का मनहूस दिन, ग्राउंड पर तेज बाउंसर ने ली थी फिलिप ह्यूज की जान

दूसरी ओर, स्मिथ भी आईपीएल 2020 के दौरान अपने शानदार फॉर्म में नहीं दिखे। उन्होंने राजस्थान रॉयल्स की ओर से 14 मैचों में 25.91 की औसत से 311 रनों का योगदान दिया। आईपीएल 13 खत्म होने के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान ने खुद भी इस बात को स्वीकार किया था कि वे टीम के लिए अपना बेस्ट देने में नाकाम रहे।

Advertisement
Back to Top