सनराइजर्स हैदराबाद के ये खिलाड़ी घर में ऐसे कर रहे वर्कआउट, देखें वीडियो

Thangarasu Natarajan Workout With Water Bottle - Sakshi Samachar

क्रिकेटर के वर्कआउट का वीडियो

थंगरासू नटराजन के घर में जिम नहीं है

नई दिल्ली : कोरोना महामारी के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 15 अप्रैल तक टलने से टूर्नमेंट में पहली बार खेलने के लिए तैयार युवा खिलाड़ी निराश हैं लेकिन धैर्य और अभ्यास के साथ वे खुद को प्रेरित कर रहे हैं। देश में 21 दिन के लॉकडाउन के कारण क्रिकेटर्स अपने घरों में हैं और वहीं वर्कआउट कर रहे हैं। कुछ क्रिकेटर्स ऐसे हैं, जिनके घरों में जिम है और वह यहां डेली रूटीन को फॉलो करते हुइ अपने वर्कआउट रहे हैं। वहीं, कुछ क्रिकेटर ऐसे भी हैं, जिनके पास घरों में जिम की सहूलियत नहीं है। ऐसे में वो वर्कआउट के लिए नए तरीके ईजाद कर लिए हैं। इसी क्रम में सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने क्रिकेटर के वर्कआउट का वीडियो शेयर किया है, जो सराहनीय है।

सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलने वाले थंगरासू नटराजन के घर में जिम नहीं है, और  लॉकडाउन के कारण वह घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं। इसके बावजूद अपने फिटनेस को लेकर उनके जज्बे में कोई कमी नहीं आई है। इस खिलाड़ी ने अपने घर में पानी की बड़ी बोतल के साथ वर्कआउट करना शुरू कर दिया है।

थंगरासू नटराजन के इस जज्बे को फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं। और उनके इस वीडियो की जमकर तारीफ कर रहे हैं। आईपीएल 2020 का आगाज 29 मार्च से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होना था, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से इसे 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित किया गया है। 

आप को  बता दें कि 2016 की चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद से तमिलनाडु के थंगरासू नटराजन 2018 में जुड़े थे। इससे पहले 2017 में किंग्स इलेवन पंजाब ने 10 लाख बेस प्राइज वाले इस खिलाड़ी को 3 करोड़ रुपये में खरीदा था।

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम

ऋद्धिमान साहा, विजय शंकर, टी. नटराजन, खलील अहमद, सिद्धार्थ कौल, श्रीवत्स गोस्वामी, शहबाज नदीम, संदीप शर्मा, राशिद खान, मोहम्मद नबी, मनीष पांडे, केन विलियमसन, जॉनी बेयरस्टो, डेविड वॉर्नर, बिली स्टानलेक, भुवनेश्वर कुमार, बासिल थम्पी, अभिषेक शर्मा, संजय यादव, अब्दुल समाद, फैबिएन एलन, संदीप बवानका, मिशेल मार्श, प्रियम गर्ग, विराट सिंह।

इसे भी पढ़ें : 

अधर में IPL 2020 का भविष्य, जानिए युवा खिलाड़ियों का ताजा हाल

कोरोना वायरस के खतरे से बचने लिए क्‍या न करें

Advertisement
Back to Top