ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी हेजलवुड में कोहली की आक्रमकता का खौफ, साल के अंत में होनी है टेस्ट सीरीज

Sports Josh Hazlewood has terror of kohli aggressiveness - Sakshi Samachar

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी जोश हेजलवुड में विराट कोहली का खौफ

कहा- विराट कोहली के खिलाफ स्लेजिंग से बचना होगा 

साल के अंत में शुरू हो रही क्रिकेट टेस्ट सीरीज 

मुंबई : ऑस्ट्रलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड का मानना है कि इस साल के अंत में भारत के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज के दौरान उन्हें मेहमान टीम के कप्तान विराट कोहली के खिलाफ स्लेजिंग करने से बचना होगा। हेजलवुड ने स्वीकार किया कि कोहली को जब कोई स्लेजिंग करता है तो भारतीय कप्तान अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने लगते हैं।

हेजलवुड ने कोहली को गेंदबाजी करने के बारे में बात करते हुए 'क्रिकेट कनेक्टेड' कार्यक्रम में कहा, " मुझे लगता है कि हम किसी भी भिड़ंत से बचने की कोशिश करेंगे। मुझे लगता है कि वह किसी भी तरह से झगड़े में पड़ना पसंद करते हैं क्योंकि इससे शायद वह अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हैं, विशेषकर तब, जब वह बल्लेबाजी कर रहे होते हैं, इसलिए गेंदबाजों के लिए इस दौरान बिलकुल भी झगड़े में पड़ना सही नहीं है।"

उन्होंने कहा, " मुझे लगता है कि अगर हमारे खिलाड़ी बल्लेबाजी कर रहे हैं और वह मैदान में है तो मामला अलग हो जाता है। लेकिन जब वह बल्लेबाजी कर रहे होते हैं तो उन्हें ऐसे ही छोड़ देना चाहिए। उम्मीद करते हैं कि वह थोड़े निराशाजनक मूड में हो और हम इसका फायदा उठा लें।"

साल के अंत में चार मैचों की सीरीज 

भारतीय टीम इस साल के अंत में आस्ट्रेलिया दौरे पर चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी। सीरीज की शुरूआत तीन दिसंबर से ब्रिसबेन में पहले टेस्ट मैच से होगी। दोनों टीमों के बीच दूसरा टेस्ट एडिलेड में 11 से 15 दिसंबर तक डे-नाइट टेस्ट मैच के रूप में खेला जाएगा।

तीसरा टेस्ट मेलबर्न में 26 से 30 दिसंबर तक और चौथा तथा अंतिम टेस्ट मैच सिडनी में तीन से सात जनवरी 2021 तक खेला जाएगा।
 

Advertisement
Back to Top