सानिया मिर्जा को सता रही है इस बात की चिंता, बेटे और पति को लेकर कह दी ऐसी बात

Sania Mirza Worried When His Son Meet To Father Shoaib Malik - Sakshi Samachar

शोएब मलिक लॉकडाउन से पहल गये थे पाक 

अपने बेटे के साथ हैदराबाद में रह रही हैं सानिया 

हैदराबाद : कोरोना महामारी के कारण लागू लॉकडाउन ने आम से लेकर खास लोगों के जीवन को प्रभावित कर दिया है। लॉकडाउन के कारण कई लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। इस लॉकडाउन के कारम लोग अपनों से दूर हो गये हैं। ऐसा ही मामला भारत की सनसनी टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा के साथ हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सानिया और उनके पति शोएब मलिक लॉकडाउन की वजह से एक दूसरे से दूर हैं, जिसके कारण सानिया काफी परेशान है। सानिया ने बताया कि उनके पति सियालकोट में है, जबकि वे खुद अपने बेटे के साथ हैदराबाद में रह रही हैं।

सानिया ने आगे कहा कि मुझे नहीं मालूम कि मेरा बच्चा अपने पिता को कब देखा पाएगा। हालांकि हम दोनों ही बेहद सकारात्मक और व्यवहारिक हैं। शोएब की मां 65 साल की हैं और ऐसी स्थिति में उनका देखभाल के लिए उनके पास रहना जरूरी था और इस पूरे समय में यही एक अच्छी चीज हुई वो अपनी मां के साथ हैं। मैं उम्मीद करती हूं कि हम स्वस्थ हैं और जल्दी ही इस परेशानी से बाहर हम सभी निकल जाएंगे। 

शोएब मलिक लॉकडाउन से पहल गये थे पाक 

बताया जाता है कि शोएब मलिक लॉकडाउन से पहले पाकिस्तान गये थे। वह पाकिस्तान सुपर लीग में भाग लेने के लिए पहुंचे थे। लॉकडाउन के कारण देश दुनिया की सभी फ्लाइट बंद हो गई, जिसके कारण वे वहीं पर फंस गये। ज्ञात हो कि शोएब और सानिया की शादी साल 2010 में हुई थी, जिसके बाद से दोनों दुबई में रहते हैं। 

इसे भी पढ़ें : 

शोएब मलिक ही नहीं, इन तीन क्रिकेट कप्तानों से भी है सानिया मिर्जा का खास रिश्ता

ऐसी है सानिया मिर्जा की लाइफ, जानिए कैसे शुरू हुई थी शोएब मलिक के साथ लव स्टोरी

Advertisement
Back to Top