सचिन तेंदुलकर ने किया खुलासा, पीएम नरेंद्र मोदी से इन मद्दों को लेकर हुई थी चर्चा

Sachin Tendulkar Talk With PM Modi On Managing Period After 14th April - Sakshi Samachar

कोरोना के खिलाफ लड़ाई में देश के हर वर्ग 

पीएम मोदी ने कोरोना को लेकर खिलाड़ियों से की बात 

प्रधानमंत्री ने देश की 49 प्रमुख खेल हस्तियों से बात की

मुंबई : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई में देश के हर वर्ग के साथ जुड़ने की कोशिश कर रहे हैं और इसी कड़ी में शुक्रवार को उन्होंने देश की महान खेल हस्तियों से साथ वीडियो कॉनफ्रेंसिंग के जरिए संवाद की तथा कोरोना वायरस के प्रति लोगों को जागरूक करने का उनसे आह्वान किया।

प्रधानमंत्री ने देश की जिन 49 प्रमुख खेल हस्तियों से बात की, उनमें दिग्गज सचिन तेंदुलकर, सौरभ गांगुली, महेंद्र सिंह धोनी, विराट कोहली, विश्व चैंपियन पीवी सिंधु, विश्वनाथन आनंद, मैरी कॉम और बजरंग पुनिया सहित कई जाने माने खिलाड़ी शामिल हैं।

सचिन ने पीएम से बातचीत के बाद कहा, " मेरे पास नरेंद्र मोदी जी, खेल मंत्री किरण रिजिजू और अन्य खेल हस्तियों से बातचीत करने का मौका था।"

सचिन ने कहा, " मोदी जी ने मेरी इस धारणा को पुख्ता किया कि हम 14 अप्रैल के बाद भी निश्चिंत होकर बैठ नहीं सकते। उसके बाद का समय काफी अहम होगा। मैंने यह भी कहा कि मैं जहां तक संभव हो, इसी तरीके से अभिवादन करता रहूंगा। सभी की तरह लॉकडाउन के दौरान सचिन भी सामाजिक दूरी का पालन कर रहे हैं। वह किसी से हाथ मिलाने की बजाय हाथ जोड़कर नमस्ते करते हैं।"

इसे भी पढ़ें :

सचिन तेंदुलकर ने गेंदबाजी करते हुए बनाए हैं ये बड़े रिकॉर्ड्स, शायद नहीं जानते होंगे आप​

सचिन तेंदुलकर ने कोरोना वायरस से बचने के लिए बताया सटीक उपाय, देखें वीडियो

पूर्व क्रिकेटर ने कहा, " मोदी जी ने यह भी कहा कि इस समय बुजुर्गों का खास ध्यान रखने की जरूरत है। यह समय बुजुर्गों के साथ बिताना चाहिए। उनके अनुभव और उनकी कहानियां सुननी चाहिए। हमने यह भी बात की कि इस समय शारीरिक के साथ मानसिक स्वास्थ्य पर भी ध्यान देना होगा।"

Advertisement
Back to Top