कोरोना लॉकडाउन : घरों से बाहर निकल रहे लोगों से नाराज सचिन तेंदुलकर, वीडियो में ऐसे लगाई फटकार

Sachin Tendulkar Slams People Who Roaming Outside On Lockdown - Sakshi Samachar

देश में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या बढ़ी

देश में अभी 686 कोरोना के पॉजिटिव केस

21 दिनों के लॉकडाउन का दूसरा दिन आज

मुंबई : कोरोना वायरस का कहर दुनियाभर में बढ़ता जा रहा है। भारत में इससे निपटने के लिए 21 दिनों का लॉकडाउन लगाया गया है, जिसका गुरुवार को दूसरा दिन है। लॉकडाउन की वजह से आम लोगों को जरूरी समान की किल्लत हो रही है, हालांकि सरकारों की ओर से लगातार मदद पहुंचाने की कोशिश की जा रही है। इसके बावजूद कुछ लोग ऐसे हैं जो अब भी सड़कों पर निकल रहे हैं। इन लोगों के खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई कर रही है लेकिन फिर भी लोग मान नहीं रहे। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने एक वीडियो संदेश जारी करते हुए ऐसे लोगों को फटकार लगाई है।

सचिन तेंदुलकर ने एक वीडियो जारी किया जिसके साथ उन्होंने लिखा, 'हमारी सरकार ने हम सभी से ये विनती की है कि अगले 21 दिनों तक हम सब अपने घरों से ना निकलें। फिर भी बहुत लोग इस निर्देश का पालन नहीं कर रहे हैं। इस मुश्किल समय में हम सबका ये कर्तव्य है कि हम घरों में रहें और यह समय अपने परिवार के साथ बिताएं और #CoronaVirus का खात्मा करें।'

आप को बता दें कि मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भी खुद को घर में ही सीमित रखा हुआ है। देशवासियों को क्रिकेट के इस दिग्गज से सीखना होगा कि कैसे एक दूसरे का खयाल रखा जाए। साथ ही दुनिया भर में फैली इस महामारी से भारत की जंग में अपना योगदान दिया जाए।

इसे भी पढ़ें : 

कोरोना लॉकडाउन : अनुष्का-कोहली ने संभाली जागरुकता की कमान, लोगों के नाम जारी किया खास संदेश, देखें वीडियो

पीएम मोदी के लॉकडाउन की घोषणा पर स्वरा भास्कर को आया रोना, बोलीं- मुझे घर जाना है.....

Advertisement
Back to Top