सचिन तेंदुलकर ने टेनिस रैकेट पर अपने हाथ आजमाए, रोजर फेडरर से मांगे फोरहैंड के लिये टिप्स

Sachin Tendulkar ask Tips from Roger Federer grand slam winner - Sakshi Samachar

टेनिस रैकेट पर सचिन ने आजमाए हाथ

महान खिलाड़ी रोजर फेडरर से मांगे टिप्स

अब प्रशंसकों को है जवाब का इंतजार 

मुंबई : भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने भले ही क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो, लेकिन चर्चा में बने रहना उन्हे बखूबी आता है । सोशल मीडिया से जुड़े रह कर सचिन कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। यही वजह है कि उनके प्रशंसक भी उन्हे हाथों हाथ लेते हैं । ऐसा लगता है कि सचिन को भी चर्चा में बने रहना पसंद है। तभी तो कुछ न कुछ मजेदार चीजे सचिन शेयर करते रहते हैं ।
सचिन ने एक बार फिर अपने प्रशंसकों का ध्यान खींचा है । हाल ही में टेनिस रैकेट पर सचिन ने अपने हाथ आजमाए थे। इसका एक वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया था।तेंदुलकर ने शुक्रवार को अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया था।  जिसमें वे टेनिस खेलते हुए नजर आ रहे थे और इसी वीडियो में उन्होंने एक फोरहैंड खेला था।

सचिन ने इस वीडियो के साथ 20 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता रोजर फेडरर को टैग करते हुए लिखा, "हे रोजर। मेरे फोरहैंड के लिए कोई टिप्स।" अब बारी रोजर फेडरर की है कि वो इस महान खिलाड़ी को क्या टिप्स देते हैं । 

बताते चलें दोनों ही खिलाड़ी अच्छे मित्र हैं । इससे पहले भी यह दोनों अपने-अपने खेलों के महान खिलाड़ी ट्विटर पर हंसी मजाक करते हुए दिखाई दिए हैं। तो अब सचिन ने गेंद रोजर के पाले में डाल दी है। खास बात ये कि सचिन से ज्यादा उनके प्रशंसकों को अब इस बात का इंतजार है कि क्या टिप्स उनके महान बल्लेबाज को मिलते हैं । 

कोरोनावायरस के कारण मार्च के मध्य से कई खेल गतिविधियां बंद हैं। हाल ही में लॉकडाउन में कुछ छूट दी गई हैं जिसके बाद खिलाड़ी धीरे-धीरे अभ्यास पर लौट रहे हैं।
 

Advertisement
Back to Top