IPL 2020 : रुतुराज गायकवाड़ को लेकर सचिन ने की भविष्यवाणी, कहा- वह तो...

Sachin Tendulakar statement on Ruturaj Gaikwad - Sakshi Samachar

धोनी ने रुतुराज को बताया प्रतिभाशाली बल्लेबाज 

चेन्नई सुपर किंग्स को गायकवाड़ ने दिलाई जीत

छह चौके और दो छक्कों लगाकर बनाए 72 रन

दुबई : आईपीएल में प्लेऑफ की होड़ से पहले ही बाहर हो चुकी चेन्नई सुपरकिंग्स ने गुरुवार को आईपीएल 2020 के 49वें मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स को 6 विकेट से पराजित कर दिया।  इस जीत में युवा ओपनर रुतुराज गायकवाड़ ने अहम भूमिका निभाई। कोलकाता ने गुरुवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए मैच में चेन्नई के सामने 173 रनों की चुनौती रखी थी। रुतुराज ने 53 गेंदों पर छह चौके और दो छक्कों की मदद से 72 रन बना कर टीम को जीत दिलाई।

चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने जहां गायकवाड़ को प्रतिभाशाली खिलाड़ियों में से एक बताया है, तो वहीं भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने गायकवाड़ को लेकर मैच शुरू होने से पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी। सचिन ने कहा था कि गायकवाड़ लंबी पारी के लिए बना है। सचिन तेंदुलकर ने चेन्नई-कोलकाता मैच से पहले यूट्यूब पर एक वीडियो साझा किया था। 

इसे भी पढ़ें : 

आखिरी गेंद पर छक्का मारकर जीत दिलाने में नंबर वन हैं रोहित शर्मा, जानिए और किसने किया है कारनामा

वीडियो में सचिन ने कहा, मैंने उनका ज्यादा खेल नहीं देखा है, लेकिन मैंने जो देखा है, वो ये है कि वह एक शानदार बल्लेबाज है। उन्होंने बेहतरीन क्रिकेट शॉट्स खेले और सुधार किया है। जब कोई बल्लेबाज सही क्रिकेट शॉट्स खेलना शुरू करता है, गेंद को कवर या मिड-विकेट के ऊपर से मारता या सीधे गेंदबाज के सिर के ऊपर से खेलता है, तो समझा जाता है कि वो बल्लेबाज लंबी पारी खेलने के लिए बना है।" सचिन ने आगे कहा, "मुझे लग रहा है कि आज के मैच में वह फिर से पारी की शुरुआत करेंगे क्योंकि उनकी तकनीक और मानसिकता कमाल की है। धोनी उनपर भरोसा जरुर करेगा।"

Advertisement
Back to Top