भारत को लग सकता है एक ओर झटका, लंगड़ाते हुए रोहित शर्मा मैदान से बाहर हुए

Rolhit Sharma out in Australia VS India test रोहित शर्मा 44 रन  - Sakshi Samachar

रोहित शर्मा 44 रन पर हुए आउट

गावस्कर ने दिखाया रोहित पर गुस्सा

ब्रिस्बेन : गाबा इंटरनेशनल स्टेडियम में आस्ट्रेलिया (Australia) के साथ जारी चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन शनिवार को भारतीय ओपन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आउट होने के बाद लंगड़ाते हुए मैदान से बाहर गए। तो क्या भारत (India) का एक और खिलाड़ी चोटिल हो गया है। इस बार में हालांकि अभी आधिकारिक घोषणा का इंतजार है।

रोहित 44 रनों पर आउट हुए। नेथन लॉयन ने उनका विकेट लिया। रोहित को आउट होने के अंदाज पर भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनी गावस्कर ने नाराजगी जाहिर की और कहा कि रोहित गैरजिम्मेदाराना शॉट खेलकर आउट हुए हैं।

रोहित ने 74 गेंदों पर छह चौके लगाए और जब वो पवेलियन जा रहे थे तब उन्हें लंगड़ाते हुए देखा गया। तो क्या रोहित हैमस्ट्रींग या फिर काल्फ स्ट्रेन से पीड़ित हैं।

रोहित पर भड़के गावस्कर 
गावस्कर ने एक चैनल से कहा, "ये आश्चर्यजनक से गैरजिम्मेदाराना शॉट है। आप इससे पहले की गेंदों पर चौके लगाते हैं और फिर इस तरह के शॉट पर आउट होते हैं। 

उन्होंने कहा कि आप सीनियर खिलाड़ी हैं और इस तरह का शॉट खेलने पर आपको माफी नहीं मिल सकती। आपने अपना विकेट तोहफे में दे दिया। ये टेस्ट मैच है। आपने अच्छी शुरुआत की और आप को इस पारी को बड़ी पारी में बदलना चाहिए था।"

'ऑस्ट्रेलिया को विकेट तोहफे में दिया'

उन्होने कहा, 'बिलकुल गैर-जरूरी विकेट। आपने ऑस्ट्रेलिया को विकेट तोहफे में दे दिया। यह टेस्ट मैच क्रिकेट है। आपको शुरुआत करने के बाद इसे बड़ी सेंचुरी में बदलना होता है। खासतौर से तब, जबकि सामने वाली टीम ने 369 रन बनाए हों।'

इससे पहले, भारत ने ऑस्ट्रेलिया को उसकी पहली पारी में 369 पर समेट दिया। भारत की ओर से टेस्ट डेब्यू कर रहे टी नटराजन और वॉशिंगटन सुंदर ने तीन-तीन विकेट लिए। शार्दुल ठाकुर ने भी तीन बल्लेबाजों को आउट किया।

Related Tweets
Advertisement
Back to Top