रोहित शर्मा और टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने खाया बीफ, सोशल मीडिया पर बिल वायरल !

Rohit Sharma Australia Beef Bill Viral On Social Media - Sakshi Samachar

मेलबर्न : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 7 जनवरी से सिडनी में खेला जाएगा। टेस्ट सीरीज में फिलहाल दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर है। इसी बीच मेलबर्न के एक रेस्टोरेंट में टीम इंडिया के खिलाड़ियों के खाना खाने को लेकर सोशल मीडिया पर गुस्सा उतारा जा रहा है।

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक रोहित शर्मा, शुभमन गिल, नवदीप सैनी, ऋषभ पंत और पृथ्वी शॉ मेलबर्न में न्यू ईयर के दिन एक रेस्टोरेंट के अंदर खाना खाते दिखाई दिए। कहा जा रहा है कि रेस्टोरेंट के अंदर जाना सीए के बायो सिक्योरिटी प्रोटोकॉल्स का उल्लंघन है। 

इसके अलावा सोशल मीडिया पर एक बिल वायरल हो रहा है, जिसे लेकर टीम इंडिया के क्रिकेटरों पर गुस्सा उतारा जा रहा है। सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने इसे टीम इंडिया के खिलाड़ियों का बिल बताया और दावा किया कि उन्होंने बीफ और पोर्क ऑर्डर किया था। हालांकि बिल सही है या नहीं इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स इस बिल को लेकर टीम इंडिया के खिलाड़ियों को ट्रोल कर रहे हैं, लेकिन कुछ लोगों ने टीम इंडिया और उसके खिलाड़ियों का बचाव भी किया है। साथ ही भारतीय खिलाड़ियों का रेस्टोरेंट के अंदर खाना खाने के दौरान वीडियो वायरल करने वाले ट्विटर यूजर ने भी माफी मांगी है। 

आप को बता दें कि रोहित शर्मा के अलावा शुभमन गिल, ऋषभ पंत, नवदीप सैनी और पृथ्वी शॉ पर बायो-सिक्योर प्रोटोकॉल तोड़ने के आरोप लगे हैं। इसके बाद इन खिलाड़ियों को आइसोलेशन में भेज दिया गया है। इसके बाद भारतीय टीम मैनेजमेंट और BCCI ने बयान जारी कर ऑस्ट्रेलियाई मीडिया की रिपोर्ट को बकवास बताया और कहा कि भारतीय क्रिकेटरों ने किसी भी प्रोटोकॉल का उल्लंघन नहीं किया है। 

Advertisement
Back to Top