IPL 2020 : चेन्नई ने चखा जीत का स्वाद, धोनी की सेना ने RCB को 8 विकेट से हराया

RCB Vs CSK Match In IPL 2020 Live Score   - Sakshi Samachar

दुबई :  चेन्नई सुपर किंग्स ने रविवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए आईपीएल-13 के 44वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को आठ विकेट से हरा दिया।बेंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 145 रन बनाए। चेन्नई ने 18.4 ओवरों में दो विकेट खोकर यह लक्ष्य हासिल कर लिया। चेन्नई के लिए ऋतुराज गायकवाड़ ने नाबाद 65 रन और अंबाती रायडू ने 39 रन बनाए। ऋतुरराज ने अपनी पारी में 51 गेंदों का सामना किया और चार चौके तथा तीन छक्के लगाए। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने नाबाद 19 रन बनाए।

बेंगलोर की तरफ से विराट कोहली ने अर्धशतक जमाया।विराट ने 50 रन बनाए जिसके लिए उन्होंने 43 गेंदें खेलीं और एक चौका, एक छक्का मारा। अब्राहम डिविलियर्स ने 36 गेंदों पर 39 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में चार चौके मारे।चेन्नई के लिए सैम कुरैन ने तीन विकेट लिए।

चेन्नई 11 मैचों में तीन जीत के साथ छह अंक लेकर अंकतालिका में सबसे नीचे आठवें नंबर पर है। बेंगलोर 10 मैचों में सात जीत के साथ 14 अंक लेकर तीसरे नंबर पर है।दोनों टीमों के बीच हुए पिछले मैच में बेंगलोर ने जीत हासिल की थी। चेन्नई इस मैच में हिसाब बराबर करने की फॉर्म में लग नहीं रही है। चेन्नई के लिए यह लीग अब बस आत्म सम्मान की लड़ाई और बेहतर विदाई पाने के लड़ाई ही रह गई है।

बेंगलोर ने इस मैदान पर आठ में से पांच मैच जीते हैं जबकि तीन हारे हैं। वहीं, चेन्नई ने इस मैदान पर सात मैचों में से चार जीते हैं और तीन हारे हैं। बेंगलोर ने तेज गेंदबाज इसुरु उदाना की जगह आलराउंडर मोइन अली को अंतिम एकादश में शामिल किया है।

चेन्नई ने अपनी टीम में दो बदलाव किए हैं। टीम ने जोश हेजलवुड और शार्दुल ठाकुर को बाहर करके मिशेल सेंटनर और मोनू कुमार को अंतिम एकादश में शामिल किया है। झारखंड के आलराउंडर मोनू इस मैच से आईपीएल में अपना पदार्पण कर रहे हैं।

टीमें :

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर : देवदत्त पडिक्कल, एरॉन फिंच, विराट कोहली (कप्तान), अब्राहम डिविलियर्स (विकेटकीपर), मोइन अली, गुरकीरत सिंह मान, क्रिस मॉरिस, वाशिंगटन सुंदर, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल।

चेन्नई सुपर किंग्स : रुतुराज गायकवाड़, फाफ डु प्लेसिस, अंबाती रायडू, एन जगदीशन, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान एवं विकेटकीपर), सैम कुरैन, रवींद्र जडेजा, मिशेल सेंटनर, दीपक चाहर, इमरान ताहिर, मोनू कुमार।

Related Tweets
Advertisement
Back to Top