बेंगलोर को फिर रास नहीं आई हरी जर्सी, जानिए हार के आंकड़े

RCB played in green jersey lost match to CSK in IPL 2020 - Sakshi Samachar

चेन्नई ने बेंगलोर को 8 विकेट से हराया 

IPL 2020 में बेंगलोर को मिली चौथी हार

दुबई : आईपीएल की इस सीरीज में अभी तक बुरी तरह हार का सामना कर रही चेन्नई ने अचानक सबको हैरान कर दिया। बेंगलोर की टीम को रविवार के मैच में हरा कर चेन्नई ने अपनी पिछली हार का बदला ले लिया। लेकिन चेन्नई की इस जीत का श्रेय भी बेंगलोर की हरी जर्सी को मिल रहा है। 

आईपीएल-13 में रविवार को हुए सीएसके और आरसीबी के मैच में विराट की टीम हरी जर्सी पहन कर खेल रही थी। इस मैच से मिली जीत रॉयल चैंलेंजर्स को प्लेऑफ में पहूंचा देती, लेकिन टीम की जीत के इंतजार को बढ़ा दिया। अब तक हार का सामना कर रही चेन्नई टीम ने आरसीबी को एकतरफा हार का मुंह दिखा दिया। 

चेन्नई ने चखा जीत का स्वाद

इस सीजन अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रही चेन्नई ने बेंगलोर को 8 विकेट से हराया। जिसके कारण बेंगलोर को सीजन की अपनी चौथी हार का सामना करना पड़ा। मैच में चेन्नई के गेंदबाजों ने बेंगलोर को बड़ा स्कोर नहीं बनाने दिया। 

बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली के अर्धशतक के दम पर 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 145 रन बनाए। आसान से लक्ष्य को चेन्नई ने युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ के नाबाद 65 रनों के दम पर 18.4 ओवरों में दो विकेट गंवाकर हासिल कर लिया।

हरी जर्सी का 'गुड लक'
कहा जा रहा है कि बेंगलोर की हरी जर्सी उसके लिए गुड लक नहीं साबित हो रही है। बेंगलोर टीम को शेख जाएद स्टेडियम में खेले गए मैच में चेन्नई से सीजन की चौथी हार मिली है। ये बेंगलोर की हरी जर्सी में एक और हार है। 

2016 से बेंगलोर हरी जर्सी पहनकर जब भी मैदान पर उतरी है उसे हार ही मिली है। बेंगलोर 2011 सीजन से हर सीजन एक मैच हरी जर्सी में खेलती है। जिसके जरिए वो इस धरती को साफ सुथरा रखने का संदेश देती है।

इसे भी पढ़ें : 

IPL 2020 : चेन्नई ने चखा जीत का स्वाद, धोनी की सेना ने RCB को 8 विकेट से हराया

हरी जर्सी में बेंगलोर ने कुल 10 मैच खेले हैं, लेकिन सिर्फ दो बार ही उसे जीत मिली है। सात में उसे हार और एक मैच बिना किसी परिणाम के खत्म हुआ है।

बेंगलोर इस सीजन 14 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है और प्लेऑफ में जाने के लिए उसे एक जीत की दरकार है।

Related Tweets
Advertisement
Back to Top