4,4,4 के साथ जडेजा ने 43 गेंदों पर जड़ा पचासा, फिर दिखाई तलवारबाजी, देखें वीडियो

Ravindra Jadeja Sword Celebration After His Half Century Against Australia - Sakshi Samachar

हैदराबाद : भारत (India) और ऑस्ट्रेलिया (Australia) के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज (ODI Series) का आखिरी मुकाबला आज केनबरा के ओवल में खेला जा रहा है। भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। सीरीज के इस आखिरी वनडे मैच में टीम इंडिया के स्टार ऑल-राउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने कमाल की बल्लेबाजी करते हुए पचासा जड़ा। इसके बाद उन्होंने अपने चिरपरिचित अंदाज में 'तलवारबाजी' वाला सेलिब्रेशन करते दिखे। 

जडेजा शुरुआत में काफी धीमी गति से रन बना रहे थे, लेकिन इसके बाद उन्होंने एकदम से गीयर बदला और सात गेंद में 30 रन बना डाले। जडेजा ने चौके की हैट्रिक के साथ हाफसेंचुरी जड़ी। 

दरअसल, 46 ओवर तक जडेजा 36 गेंद पर 26 रन बनाकर खेल रहे थे, इसके बाद उन्होंने जबर्दस्त शॉट्स लगाए। जोश हेजलवुड के ओवर में दो छक्के लगाने के बाद उन्होंने सीन एबट के ओवर में तीन चौके और एक छक्का लगाया। जडेजा 50 गेंद पर 66 रन बनाकर नॉटआउट लौटे। 

आप को बता दें कि जडेजा जब बल्लेबाजी के लिए आए थे, उस समय भारत का स्कोर पांच विकेट पर 152 रन था। उन्होंने हार्दिक पांड्या के साथ मिलकर 150 रनों की साझेदारी निभाई और भारत को 50 ओवर में पांच विकेट पर 302 रनों के स्कोर पर पहुंचाया।

इसे भी पढ़ें :

AUS Vs IND : हार्दिक और जडेजा की जोरदार बल्लेबाजी, भारत ने ऑस्ट्रेलिया को दिया 303 रनों का लक्ष्य​

विराट कोहली ने तोड़ा सचिन का एक और वर्ल्ड रिकॉर्ड, वनडे में बने सबसे तेज 12 हजारी

आप को बता दें कि संजय मांजरेकर ने इस सीरीज के दौरान भी जडेजा पर निशाना साधा था, जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें जडेजा से कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन उनके वाइट बॉल क्रिकेट खेलने से दिक्कत है। जडेजा ने इस जबर्दस्त पारी से मांजरेकर की भी बोलती बंद कर दी है।

Advertisement
Back to Top