राजस्थान रॉयल्स ने स्टीव स्मिथ को रिलीज करने के बाद, कुछ इस तरह दी विदाई

Rajasthan Royals Farewell Message For Steve Smith  - Sakshi Samachar

नई दिल्ली : राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने आईपीएल (IPL 2021) के नए सीजन के लिए होने वाली नीलामी से पहले टीम में बड़ा बदलाव करते हुए ऑस्ट्रेलिया (Australia) के दिग्गज खिलाड़ी स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को रिलीज कर दिया और केरल के युवा बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) को टीम का नया कप्तान नियुक्त किया। 

राजस्थान रॉयल्स के इस फैसले पर लोगों की मिलीजुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं, लेकिन टीम मैनेजमेंट ने अच्छी तरह सोच-समझकर ये फैसला किया है और स्टीव स्मिथ को अपने रॉयल अंदाज में ट्वीट करके विदाई दी है। 

राजस्थान रॉयल्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शानदार तस्वीर साझा करते हुए लिखा थैक्यू  'स्मज' जो कि उनका निकनेम है। तस्वीरों के इस कोलाज में स्मिथ को अलग-अलग भावों में दिखाया गया है और लिखा है कि हमेशा के लिए रॉयल। कुछ विशेष स्पेशल यादें...स्मज।

राजस्थान रॉयल्स ने अपनी ओर से जारी बयान में स्मिथ के बारे में कहा, 'स्टीव स्मिथ को साल 2019 में टीम का कप्तान उस वक्त बनाया गया था जब टीम को जरूरत थी और इसके बाद उन्होंने अंतिम चरण में टीम का नेतृत्व करते हुए शानदार परिणाम दिए थे। पिछले कुछ सालों में टीम में रहते हुए स्टीव स्मिथ ने शानदार भूमिका अदा की है। राजस्थान रॉयल्स स्टीव स्मिथ को उनकी ओर से किए प्रयास और योगदान के लिए धन्यवाद देना चाहता है वो हमेशा रॉयल्स परिवार का सदस्य रहेंगे। 

Advertisement
Back to Top