टीम इंडिया की जीत से पीएम मोदी भी गदगद, विराट ने भी जताई खुशी, लगा बधाइयों का तांता

pm modi and cricket legends laud team india on historical win in australia - Sakshi Samachar

हैदराबाद : ब्रिस्बेन के गाबा मैदान पर टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को तीन विकेट से हराकर इतिहास रच दिया। इसी के साथ भारत ने ऑस्ट्रेलिया को सीरिज में 2-1 से पटखनी देकर बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी पर भी अपना कब्जा कर लिया है। भारत की इस जीत के बाद बधाईयों का सिलसिला शुरू हो गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी भारतीय टीम की इस ऐतिहासिक जीत पर बधाई दी है। प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि हम सभी भारतीय क्रिकेट टीम की ऑस्ट्रेलिया में सफलता पर खुश हैं। 

पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, 'हम सभी ऑस्ट्रेलिया में भारतीय क्रिकेट टीम की सफलता पर बहुत खुश हैं। उनकी ऊर्जा और जुनून पूरे खेल के दौरान दिखाई दे रहा था। उनका दृढ़ इरादा, उल्लेखनीय धैर्य और दृढ़ संकल्प भी नजर आया। टीम को बधाई! आपके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं।'

सिर्फ मोदी ही नहीं, गूगल जैसी बड़ी कंपनी के सीईओ भी इस खुशी में शामिल हुए। भारतीय मूल के सुंदर पिचाई ने टीम इंडिया की इस जीत पर ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की। उन्होंने लिखा, 'सबसे शानदार सीरीज जीत में से एक। भारत को बधाई और ऑस्ट्रेलिया ने भी अच्छा खेला. क्या सीरीज थी।'

विराट कोहली

टीम इंडिया के नियमित कप्तान विराट कोहली ने भी इस जीत पर बधाई दी। उन्होने ट्वीट कर कहा, 'एडिलेड के बाद जो उनकी टीम को कमजोर समझ रहे थे उनके मुंह पर ये करारा जवाब है। 

सौरव गांगुली

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने इस ऐतिहासिक जीत पर कहा कि यह उल्लेखनीय जीत है। ऑस्ट्रेलिया में जाकर इस तरह से टेस्ट सीरीज जीतने के लिए भारतीय क्रिकेट के इतिहास में हमेशा याद रखा जाएगा।

केविन पीटरसन
इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने भी भारतीय टीम को इस शानदार जीत की बधाई दी है।

Advertisement
Back to Top