महेंद्र सिंह धौनी अभी भी पूरी फॉर्म में, खेल देखकर साथी खिलाड़ी ने दी खुशखबरी

Piyush Chawla Comments on MS Dhoni Game  - Sakshi Samachar

चेन्नई सपुर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी

भारतीय टीम के लेग स्पिनर रहे पीयूष चावला

चेन्नई : IPL में कई खिताब जीतने वाली चेन्नई सपुर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी जब कैम्प में आए थे तब वह पूरी तरह से लय में दिख रहे थे। उनके खेल व चुस्ती को देखकर कहीं से यह नहीं कहा जा सकता था कि वह लय से बाहर हैं।

भारतीय टीम के लेग स्पिनर रहे पीयूष चावला ने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी और उनके खेल को लेकर ये ताजा टिप्पणी की है, जिससे उनके चहेतों तो को खुशी मिलेगी। माना जा रहा है कि धौनी जब भी मैदान में उतरेंगे तो वह अपनी छाप छोड़ने में सफल रहेंगे।

धौनी आईपीएल-13 के साथ वापसी करने वाले थे लेकिन कोरोनावायरस के कारण इसमें देरी हो गई। चेन्नई ने लीग की शुरुआत से पहले ही चेपक में आपना कैम्प लगाया था जिसमें धौनी ने हिस्सा लिया था, लेकिन कोविड-19 के कारण कैम्प को बीच में ही समाप्त कर दिया गया था।

चावला ने आकाश चोपड़ा के यूट्यूब शो पर बात करते हुए कहा, "ईमानदारी से कहूं तो जब क्रिकेटर लंबे ब्रेक के बाद वापसी करता है तो लोगों को लगता है कि वह थोड़ा लय से बाहर होगा, लेकिन मुझे लगता है कि वह रांची में जरूर कुछ न कुछ कर रहे थे क्योंकि जब धौनी चेन्नई के कैम्प में आए तो वह लय से बाहर नहीं दिखे। उनका रूटीन था कि वह चार-पांच गेंद खेलेंगे और फिर बड़े शॉट मारते थे।"

उन्होंने कहा, "वह देर तक बल्लेबाजी करते थे। सुरेश रैना, अंबाती रायडू, धोनी और मुरली विजय--- कैम्प में सीमित खिलाड़ी थे और गेंदबाज ज्यादा थे इसलिए हर कोई दो-ढाई घंटे बल्लेबाजी करता था। हर बल्लेबाज 200-250 गेंदें खेलता था।"

धौनी ने विश्व कप-2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी बार अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में कदम रखा था। तब से वह आराम के नाम पर टीम से बाहर हैं।
 

Advertisement
Back to Top