क्वारंटाइन में मंगेतर हार्दिक के संग रोमांटिक हुई नताशा , फैंस से कहा - ''स्टे होम'' , ''स्टे सेफ''

 Natasa Stankovic Posts Romantic Pic With Her Fiancee Hardik Pandya, Urges Fans To Stay Home, Stay Safe - Sakshi Samachar

मंगेतर के साथ नताशा ने शेयर की फोटो

फैंस को पसंद आई नताशा -हार्दिक की कैमिस्ट्री

नई दिल्ली : हार्दिक पांड्या और उनकी मंगेतर नतासास्तांकोविक साथ- साथ  कोरोनो वायरस महामारी को फैलने से को रोकने के लिए चल रहे देशव्यापी लाकडाउन के दौरान    क्वारंटाइन में समय बिता रहे हैं।  दरअसल बिग बॉस फेम नताशा स्तांकोविक ने अपने मंगेतर हार्दिक पंड्या के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की है। वायरल फोटो में नताशा और हार्दिक के साथ उनका पेट डॉग भी मौजूद है। फोटो में नताशा-हार्दिक की केमिस्ट्री देखते ही बनती है।

#stayhomestaysafe #quarantine @hardikpandya93

A post shared by Nataša Stanković✨ (@natasastankovic__) on

नतासा स्टैंकोविक ने इंस्टाग्राम पर हार्दिक पांड्या के साथ एक प्यार भरी तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्होंने फैंस को "घर में रहने और सुरक्षित रहने" का आग्रह किया गया। ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने भी इमोजी जवाब दिया। जबकि उनके साथी केएल राहुल ने भी कमेंट में एक इमोजी शेयर किया। 

इससे पहले  नए साल के दिन, पांड्या ने सोशल मीडिया पर सर्बियाई अभिनेत्री स्टैंकोविक के साथ अपनी सगाई की घोषणा की थी। पांड्या ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरों और एक वीडियो के साथ खबर शेयर करते हुए कहा था: "मै तेरा, तू मेरी जान, सारा हिंदुस्तान। 01.01.2020 #engaged।"

Forever yes 🥰💍❤️ @hardikpandya93

A post shared by Nataša Stanković✨ (@natasastankovic__) on

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में तेजी से पांव पसार रही घातक कोविड​​-19 को फैलने से रोकने के लिए पूरे देश में 21 दिनों के लिए पूर्ण लॉकडाउन का ऐलान किया है। उनके इस कदम का  देश भर से कई क्रिकेटरों और अन्य एथलीटों ने लॉकडाउन के लिए अपना समर्थन दिया, अपने प्रशंसकों से कोरोनोवायरस संकट के बीच घर पर रहने का आग्रह किया।

बुधवार को टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने ट्विटर पर एक वीडियो संदेश में लॉकडाउन के दौरान अपने प्रशंसकों से घर पर रहने का अनुरोध किया।

इसे भी पढें

उर्वशी रौतेला ने हार्दिक पांड्या के साथ अफेयर की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, कही यह बड़ी बात

हार्दिक पांड्या ने शेयर की गर्लफ्रेंड की फोटो, भाभी ने किया ये कमेंट

कोहली ने 51 सेकंड के लंबे वीडियो को कैप्शन में लिखा, "ये संकट का समय है और हमें इस स्थिति की गंभीरता को समझना चाहिए। संकट के इस घड़ी सभी देशवासियों को  एकजुट होकर इससे मुकाबला करना चाहिए

Advertisement
Back to Top