दीपक चाहर ने धोनी को लेकर किया खुलासा, कहा- लॉकडाउन में माही खेल रहे ये गेम

MS Dhoni Is Not Good In Pubg Game Said Deepak Chahar - Sakshi Samachar

महेंद्र सिंह धोनी पबजी में आउट ऑफ टच हो गए

दीपक चाहर ने धोनी को लेकर किया खुलास

नई दिल्ली : कोरोना महामारी से देश में संकट बढ़ता ही जा रहा है। इस महामारी को देखते हुए पीएम मोदी ने 21 दिन का लॉकडाउन की घोषणा की है। इस दौरान सभी खिलाड़ी अपने ही घर में टाइम पास कर रहे हैं। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी घर में रह कर वीडियो गेम खेलकर टाइम पास कर रहें हैं। यह हम नहीं कह रहे हैं बल्कि उन्हीं के एक साथी दीपक चाहर ने यह खुलासा किया हैं।

भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने कहा है कि चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पबजी में आउट ऑफ टच हो गए हैं वह अब कोई दूसरा गेम खेल रहे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें चाहर ने कहा है कि धोनी पबजी में अच्छे नहीं हैं और वह कोई दूसरा गेम खेल रहे हैं जो कॉल ऑफ ड्यूटी है।

चाहर ने कहा, " माही भाई अब नहीं खेलते हैं लेकिन मैं अभी भी खेलता हूं। माही भाई अब दूसरा खेल खेल रहे हैं।" उन्होंने कहा, " एक बार वह खेलने के लिए आए भी थे तो वह बिल्कुल आउट ऑफ टच दिख रहे थे। उन्हें मालूम ही नहीं चल रहा था कि कौन कहां से आकर हमला कर रहा है।"

आप को बता दें कि कोरोना वायरस के कारण आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए निलंबित कर दिया है। लॉकडाउन में सभी लोग आउटडोर गतिविधियों को छोड़कर अपने-अपने घरों में समय बिता रहे हैं। ऐसे में चेन्नई सुपरकिंग्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर #AnbuDenLions प्रोग्राम चला रहा है, जिसमें लाइव वीडियो चैट के जरिए खिलाड़ियों के साथ बातचीत की जा रही है और साथी खिलाड़ियों के बारे में सवाल-जवाब किए जा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें : 

आज ही के दिन महेंद्र सिंह धोनी ने ठोका था पहला तूफानी शतक, पाकिस्तान के उड़ा दिए थे होश​

बचपन के कोच को उम्मीद धोनी को मिलेगा एक आखिरी मौका, विश्व कप टी-20 में बनाएंगे जगह​

Advertisement
Back to Top