सिराज की इस तस्वीर को हजारों लोगो ने किया शेयर, फैंस दे रहे इस तरह रिएक्शन

Mohammed Siraj Photo Viral On Social Media  - Sakshi Samachar

हैदराबाद : भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के युवा तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ खेली अपनी डेब्यू सीरीज में कमाल की गेंदबाजी कर हर किसी को अपना मुरीद बना लिया है। सिराज के इस प्रदर्शन की चारों तरफ चर्चा हो रही है। इसी बीच उनका एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। भावुक कर देने वाली इस फोटो पर फैंस खूब कमेंट्स भी कर रहे है। फोटो में सिराज मरहूम पिता की तरफ बॉल दिखाते नजर आ रहे है।

इस तस्वीर को 4 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है। साथ ही सात हजार से ज्यादा लोगों ने शेयर किया है। इस तस्वीर पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे है। 

आप को बता दें कि मोहम्मद सिराज के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरा आसान नहीं था क्योंकि उनके पिता का निधन नवंबर में हुआ था, जब वह ऑस्ट्रेलिया में ही थे और उन्होंने पिता के अंतिम संस्कार के लिए भारत लौटने के बजाए, भारत के लिए खेलने को चुना। सिराज ने अपने शानदार प्रदर्शन से पिता को सच्ची श्रृद्धांजलि दी। 

इसे भी पढ़ें :

ऑस्ट्रेलिया को धूल चटाकर स्वदेश लौटे भारतीय धुरंधर, जानें पंत ने टीम के बारे क्या कहा

राजस्थान रॉयल्स ने स्टीव स्मिथ को रिलीज करने के बाद, कुछ इस तरह दी विदाई

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मोहम्मद सिराज को मोहम्मद शमी के चोटिल होने के बाद भारत का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला। मेलबर्न टेस्ट मैच में सिराज ने डेब्यू किया और 5 विकेट चटकाए थे। इसके बाद तो फिर सिराज ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और सीरीज में भारत के लिए सबसे अधिक विकेट चटकाने वाले गेंदबाज रहे। सिराज ने 13 विकेट चटकाए और फाइनल टेस्ट मैच में उन्होंने अपने टेस्ट करियर का पहला 5 विकेट हॉल लिया।

Advertisement
Back to Top