इस क्रिकेटर ने किया था भारत के 4-0 से सफाए का ऐलान, अब मुंह पर पड़ रहे अंडे !

Michael Vaughan Tweet Viral On Social Media After India Defeats Australia  - Sakshi Samachar

भारत ने इंग्लैंड को जीतने का रास्ता दिखाया

सर्वकालिक महानतम टेस्ट सीरीज जीत

शुभमन गिल और ऋषभ पंत दोनों सुपरस्टार

हैदराबाद : भारत जब ऑस्ट्रेलिया (Australia) के दौरे पर गया था तब कई क्रिकेट विशेषज्ञों ने दावा किया था कि उसे 4-0 से हार का सामना करना पड़ेगा। इन विशेषज्ञों में इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर माइकल वॉन (Michael Vaughan) भी शामिल थे।

उन्होंने ट्वीट कर ऐलान किया था कि भारत (India) का 4-0 से सफाया हो जाएगा। एडिलेड टेस्ट में भारत के 36 रन सिमटने के बाद तो इस तरह के दावे और पुख़्ता हो गए थे। लेकिन भारत ने बाजी पलटते हुए लगातार दूसरी बार ऑस्ट्रेलिया (Australia) में सीरीज जीत ली। 

उसने मेलबर्न और ब्रिस्बेन टेस्ट जीतते हुए ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट सीरीज में 2-1 से शिकस्त दी। इस नतीजे के बाद माइकल वॉन भी भारतीय टीम के मुरीद हो गए हैं। उन्होंने ब्रिस्बेन में टीम इंडिया की जीत के बाद कई ट्वीट किए और अपनी गलती मानी।

सर्वकालिक महानतम टेस्ट सीरीज जीत

माइकल वॉन ने पहले ट्वीट में भारत की टेस्ट सीरीज जीत को महानतम जीत करार दिया। साथ ही कहा कि उन्हें मुंह की खानी पड़ी है। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने लिखा, ‘वाह! अगर यह सर्वकालिक महानतम टेस्ट जीत नहीं है तो इसे महानतम तो माना ही जाना चाहिए। ब्रिटेन में यहां मेरे मुंह पर अंडे पड़े। लेकिन मुझे कैरेक्टर और स्किल देखना पसंद है। भारत के पास यह पर्याप्त मात्रा में है। इसी बीच शुभमन गिल और ऋषभ पंत दोनों फ्यूचर सुपरस्टार हैं।’

इसे भी पढ़ें :

गाबा में रचा इतिहास, टेस्ट चैंपियनशिप में टीम इंडिया अव्वल, रैंकिंग में भी ऑस्ट्रेलिया को पछाड़ा

 IND Vs AUS : शतक नहीं बना तो क्या, शुभमन गिल ने ब्रिस्बेन में तोड़ा 50 साल पुराना रिकॉर्ड

भारत ने इंग्लैंड को जीतने का रास्ता दिखाया

माइकल वॉन यहीं नहीं रुके। उन्होंने ऋषभ पंत के विजयी शॉट के वीडियो को ट्वीट करते हुए कहा, सर्वकालिक महानतम टेस्ट सीरीज जीत। शाबाश इंडिया आपने इंग्लैंड को इस साल के आखिर में एशेज वापस लेने का रास्ता दिखाया है।

फिर उन्होंने एक दूसरे ट्वीट में कहा कि उन्हें भारत से काफी ट्वीट मिल रहे हैं. उनका इशारा 4-0 से भारत के हारने की भविष्यवाणी को लेकर था। 

Advertisement
Back to Top