भारत के पहले वनडे में हारते ही आलोचक ऐक्टिव, माइकल वॉन बोले- तीनों फॉर्मेट में होगी यही हालत

Michael Vaughan Feels India Will Lose To Australia In All Formats - Sakshi Samachar

लंदन : ऑस्ट्रेलिया (Australia) के सिडनी में खेले गए पहले वनडे मैच में टीम इंडिया ( Indian Cricket Team) को 66 रन से करारी हार का सामना करना पड़ा, लेकिन क्या इसका मतलब ये हुआ कि भारतीय टीम को अभी से पूरे दौरे के लिए, हर प्रारूप में हारा हुआ मान लिया जाए? ऐसा इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) को लगता है।

भारतीय क्रिकेट टीम के कड़े आलोचक माइकल वॉन ने कहा कि विराट कोहली की टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर सभी तीनों प्रारूपों में हारेगी। भारत ने शुक्रवार से शुरू हुए दौरे की शुरूआत निराशाजनक तरीके से की। उसे शुरूआती वनडे में ऑस्ट्रेलिया से 66 रन से हार का सामना करना पड़ा। 

वॉन ने शुक्रवार को ट्वीट किया, ‘‘मुझे लगता है कि आस्ट्रेलिया इस दौरे पर भारत को सभी प्रारूपों में बुरी तरह हरायेगा। '' वॉन को पांच विशेषज्ञ गेंदबाज खिलाने की रणनीति वाली पुरानी मानसिकता पसंद नहीं है जो भारतीय टीम के लिये काफी खराब रही। 

उन्होंने कहा, ‘‘भारतीय वनडे टीम मुझे पुरानी रणनीति वाली लगती है। सिर्फ पांच गेंदबाजी विकल्प और बल्लेबाजी भी इतनी गहरी नहीं। '' भारत को अपने कोटे के ओवर डालने में चार से ज्यादा घंटे लगे और वॉन इससे खुश नहीं थे। उन्होंने लिखा, ‘‘भारत का ओवर रेट काफी खराब। हाव भाव रक्षात्मक। क्षेत्ररक्षण भी चौंकाने वाला (खराब)। गेंदबाजी सामान्य। '' 

इसे भी पढ़ें :

स्टीव स्मिथ और मैक्सवेल की तूफानी बल्लेबाजी, ट्विटर पर भिड़े राजस्थान और पंजाब

उन्होंने लिखा, ‘‘वहीं दूसरी ओर आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी शानदार रहे। ''

Advertisement
Back to Top