अपने फार्म हाउस में उगाईं स्‍ट्राबेरी का मजा लेते दिखे धोनी, बोले-बाजार के लिए एक भी नहीं बचेगी

Mahendra Singh Dhoni Eating Strawberry Video Viral On Social Media - Sakshi Samachar

नई दिल्ली : टीम इंडिया (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) खेल को अलविदा कहने के बावजूद सुर्खियों में बने रहते हैं और अब अर्से बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर उन्होंने एक वीडियो डाला है जिसमें रांची में अपने फार्महाउस पर उगाई स्ट्राबेरी (Strawberry) का वह मजा ले रहे हैं। 

यहां आप को यह बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान धोनी ने 15 अगस्त 2020 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों को अलविदा कह दिया था। इसके बाद वह चेन्नई सुपर किंग्स के साथ इंडियन प्रीमियर लीग में नजर आये। 

आईपीएल खत्म होने के बाद से वह अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं और जैविक खेती में भी रूचि ले रहे हैं । धोनी यूं तो सोशल मीडिया पर सक्रिय नहीं है और आखिरी बार इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपने संन्यास की घोषणा ही साझा की थी। उसके बाद शुक्रवार को उन्होंने रांची स्थित अपने फार्म की वीडियो डाली है जिसमें वह स्ट्राबेरी खाते नजर आ रहे हैं । 

इसे भी पढ़ें :

धोनी को मिला ICC का ये बड़ा अवॉर्ड, दशक के बेस्ट टेस्ट क्रिकेटर बने स्मिथ

स्मिथ-कोहली को पछाड़ केन विलियमसन बने नंबर-1 बल्लेबाज, रहाणे ने लगाई लंबी छलांग

अपने मजाकिया अंदाज के लिये मशहूर धोनी ने कैप्शन में लिखा है, ‘‘अगर मैं इसी तरह फार्म आकर स्ट्राबेरी खाता रहा तो बाजार के लिये स्ट्राबेरी बचेगी ही नहीं ।'' धोनी की हर पोस्ट की तरह यह वीडियो भी इंस्टाग्राम और ट्विटर पर वायरल हो गई। अब तक सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर 35 लाख से अधिक लोग इसे देख चुके हैं ।

Advertisement
Back to Top