विराट कोहली बोले- सोचा नहीं था अनुष्का के साथ इतना समय बिताने मिलेगा

Kohli Said Never Thought Would Get To Spend So Much Time With Anushka  - Sakshi Samachar

मुंबई : भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि कोविड-19 के कारण लागू लॉकडाउन ने उन्हें पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ समय बिताने का मौका दिया है। कोहली अक्सर क्रिकेट टीम के साथ दौरे पर रहते हैं, वहीं अनुष्का फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त रहती हैं। कोविड-19 ने हालांकि दोनों को यह मौका दिया कि वे ज्यादा से ज्यादा समय एक दूसरे के साथ बिता सकें।

स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट कनेक्टेड में कोहली ने कहा कि उन्होंने और उनकी पत्नी ने कभी नहीं सोचा था कि वह एक दूसरे के साथ इतना लंबा वक्त एक साथ बिता पाएंगे।

कोहली ने कहा, "हम एक दूसरे को काफी लंबे समय से जानते हैं और ईमानदारी से कहूं तो हमने इतना लंबा समय पहले कभी एक साथ नहीं बिताया। आमतौर पर मैं टूर पर रहता हूं और अनुष्का काम करती हैं। मैं उनसे मिलने जाता हूं। और, वो मुंबई में काम कर रही होती हैं तो उन दिनों घर पर रहता हूं।"

उन्होंने कहा, "कुछ न कुछ होता रहता है। दोनों में से कोई न कोई काम कर ही रहा होता है, लेकिन यह ऐसा समय है जब हम दोनों हर दिन एक दूसरे के साथ हैं और यह बहुत शानदार है। हमने कभी नहीं सोचा था कि हम एक दूसरे के साथ इस तरह समय बिता पाएंगे।"

साथ ही विराट कोहली ने इस बात पर संदेह जाहिर किया है कि खाली स्टेडियम में मैच खेलने से पुराना जादू रह पाएगा। उन्होंने कहा खेल अब भी काफी प्रतिस्पधार्त्मक होगा, लेकिन खिलाड़ियों को दर्शकों से वह ऊर्जा नहीं मिल पाएगी। कोहली ने कहा, “मैंने इसके बारे में काफी सोचा है। यह संभावित स्थिति है। यह हो सकता है। मुझे नहीं पता कि की कौन इसे कैसे लेगा।”

Advertisement
Back to Top