रोहित शर्मा को मिल गई नई फिटनेस ट्रेनर, इस तरह सीढ़ियों पर लगवा रही दौड़, देखें वीडियो

Know Who Is Rohit Sharma New Fitness Traine - Sakshi Samachar

कोरोना वायरस के कारण सभी खेल आयोजन बंद

लॉकडाउन में क्रिकेटर्स अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं

रोहित शर्मा की नई फिटनेस ट्रेनर

मुंबई :  कोरोना वायरस के कारण सारी दुनिया में खेल आयोजन फिलहाल बंद हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) को भी 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। ऐसे में सभी क्रिकेटर्स अपने घरों में हैं और परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। इस बीच टीम इंडिया के 'हिटमैन' रोहित शर्मा को उनकी नई फिटनेस ट्रेनर भी मिल गई है। मुंबई इंडियंस ने एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी। इसमें उनकी बेटी मदद कर रही है।

मुंबई इंडियंस के टि्वटर पर रोहित शर्मा और केविन पीटरसन की इंस्टाग्राम चैट का विडियो साझा किया है। मुंबई इंडियंस ने इसके साथ कैप्शन दिया है, 'जिम नहीं? हिटमैन को नई फिटनेस ट्रेनर मिल गई है।' रोहित ने पीटरसन को बताया कि वह 54 मंजिला जिस इमारत में रहते हैं उसमें सारी मूवमेंट बंद कर दी गई है और जिम भी बंद है। ऐसे में घर पर जितना हो सकता है उतनी ट्रेनिंग करते हैं।

रोहित ने आगे कहा कि वह 3-4 मंजिल सीढ़ियां चढ़ उतर लेते हैं। इस बीच उनकी बेटी समायरा भी आ जाती है। रोहित कहते हैं कि यह भी (समायरा) भी मुझे सारे घर में भगाती रहती है और मेरे फिटनेस बनाए रखने में मदद करती है।

इससे पहले भी रोहित शर्मा ने केविन पीटरसन के साथ वीडियो चैट में बताया, ''मैंने घर में पोंछा लगाया, कपड़े धोए और फिर फर्श साफ किया ताकि मेरी बेटी खेल सके।'' रोहित शर्मा ने कहा, 'मुझे याद नहीं कि मैंने घर का काम आखिरी बार कब किया लेकिन मैं अब साफ-सफाई कर रहा हूं जिसमें मुझे 2 घंटे लग गए। घर साफ करना आसान नहीं होता है।'

इसे भी पढ़ें :

कोरोना वायरस का कोहराम जारी, देश में 1139 पहुंची संक्रमित मरीजों की संख्या, 30 की मौत, 90 ठीक हुए​

कोरोना वायरस के खतरे से बचने लिए क्‍या न करें

आप को बता दें कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का कहर दुनियाभर में लगातार बढ़ता जा रहा है। अब तक दुनिया में संक्रमण से मरने वालों की संख्या 30 हजार के पार पहुंच गई है। इसके अलावा तकरीबन साढ़े छह लाख लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हैं।

Advertisement
Back to Top